फेमस होते ही रानू ने रख लिया पर्सनल असिसटेंट, सोशल मीडिया पर संभालता है उनका कामकाज

Views : 2786  |  0 minutes read

कामयाबी कभी कहकर नहीं आती। रातों रात स्टार बनी रानू मंडल इन दिनों चर्चा में ही रहती हैं। ​हाल ही में उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म के लिए तीसरा गाना भी रिकॉर्ड कर लिया है। हिमेश रेशमिया की अपकमिंग मूवी ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का टाइटल सॉन्ग ‘तेरी मेरी कहानी’ भी रानू ने ही गाया है। इस गाने की रिकॉर्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

रानू ने इन्हे बनाया अपना पर्सनल मैनेजर

हिमेश के बाद बॉलीवुड में बहुत से लोग अब रानू को काम के लिए अप्रोच कर रहे हैं। रानू के अपना कामकाज देखने के लिए एक पर्सनल मैनेजर भी अप्वाइंट कर लिया है। रानू खुद मोबाइल फोन यूज नहीं करती। वो ज्यादा पढ़ी—लिखी भी नहीं है। इस वजह से सोशल मीडिया के मैसेज भी वो पढ़ नहीं पाती और वहां कुछ खुद से पोस्ट नहीं कर सकती।

Ranu mandal with himesh reshmiya

ऐसे में ये सभी काम करने का जिम्मा रानू ने अतींद्र को दिया है। बता दें कि ये वही शख्स है जिसने रेलवे स्टेशन पर रानू को गाते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया था। इस 6 मिनट के वीडियो ने रानू की जिंदगी बदल दी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर अतींद्र ने ही पोस्ट किया था।

जब घरवाले काम नहीं आए तब फरिश्ता बनकर आया एक अजनबी

एक इंटरव्यू में रानू ने ​ब​ताया कि मुझे अच्छा लग रहा है कि लोग मुझे और मेरे गाने को पसंद कर रहे हैं। लोग अब मेरे साथ काम करना चाहते हैं। अब मैंने इस कामकाज को देखने की जिम्मेदारी अतींद्र को दे दी है। मैं इस उम्र में ये सब समझ नहीं पा रही हूं । ऐसे में मेरे लिए ये संभालना मुश्किल है। मैं तो फोन भी इस्तेमाल नहीं कर पाती। वह मेरी मदद कर रहा है और रास्ता दिखा रहा है। वह मेरे बेटे की तरह हैं। रानू ने बताया कि पहले भी अतींद्र अक्सर स्टेशन पर उनका गाना सुनने के लिए रूक जाते थे। अतींद्र ने वो गाना रिकॉर्ड करके रानू की जिंदगी बदल दी। अब अतींद्र ही रानू का कामकाज भी संभाल रहे हैं।

Ranu mandal with atindra

रानू और हिमेश का एक और गाना ‘आशिकी में तेरी’ सामने आया है। इसे भी हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह गाना हिमेश ने करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म 36 चाइना टाउन के लिए दिया था। इसी गाने को नए वर्जन में हिमेश रानू के साथ बना रहे हैं।

COMMENT