रेलवे स्टेशन पर लता मंगेश्कर का गाना गाकर ​हिट हुई रानू को हिमेश रेशमिया ने बॉलीवुड में दिया ब्रेक

Views : 4749  |  0 minutes read
Himesh Reshmiya Launching Ranu Mondol

रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेश्कर का गाना गाने वाली रानू मंडल की किस्मत एक वायरल वीडियो से रातों—रात बदल गई। कुछ दिनों पहले रानू मंडल ने पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर ‘एक प्यार का नगमा’ गाना गाया था। उनका ये वीडियो इतना वायरल हो गया कि अब रानू बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं।

हिमेश के साथ रानू ने की रिकॉर्डिंग

रानू को बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में लॉन्च कर रहे हैं। हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रानू मंडल के साथ रिकॉर्डिंग का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हिमेश रेशमिया और रानू ‘तेरी मेरी कहानी….’ सान्ग की स्टूडियो रिकॉर्डिंग कर रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए हिमेश रेशमिया ने लिखा है कि “दिव्य आवाज वाली रानू मंडल के साथ मैं ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का नया गाना ‘तेरी मेरी कहानी…’ रिकॉर्ड कर रहा हूं। आपके सभी सपने सच हो सकते हैं, अगर हम उन्हें पूरा करने की हिम्मत रखें। एक सकारात्मक नजरिया वास्तव में सपना सच कर सकता है। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।” हिमेश रेशमिया के इस कदम की बॉलीवुड में सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “हैट्स ऑफ टू यू, जबरदस्त हिमेश।

सलीम अंकल ने कहा थाा कि टैलेंटेड लोगों की मदद करना

हिमेश ने बताया कि सलमान भाई के पापा सलीम अंकल ने एक बार मुझे सलाह दी थी कि लाइफ में कभी मैं किसी टैलंटेड व्यक्ति से मिलूं तो उसे कभी दूर न जाने दूं और अपने करीब रखूं। उन्होंने मुझे सलाह दी थी कि वैसे व्यक्ति के टैलंट को आगे बढ़ाने में उसकी मदद करूं। आज मैं रानू जी से मिला और मुझे एहसास हुआ कि उन्हें एक दैवीय शक्ति मिली हुई है। उनके गाने ने मन मोह लिया और मैं खुद को उन्हें बेस्ट ऑफर करने से रोक न सका, जितना मैं कर सकता था।

उसे ईश्वर की तरफ से गिफ्ट मिला हुआ है, जिसे दुनिया के सामने लाने की जरूरत है और मुझे लगता है कि मेरी अगली फिल्म हैपी हार्डी ऐंड हीर में गाना गाकर उनकी आवाज को हर किसी तक पहुंचने में मदद मिलेगी। उन्होंने लाइव सेट पर ट्यून भी सीखी और उन्होंने झट से एक ही दिन में यह ट्रैक रेकॉर्ड कर लिया।

न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर से पीड़ित है रानू

रानू को एक न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर और वह पैनिक अटैक से पीड़ित हैं। कोलकाता से लगभग 80 किमी दूर रानाघाट के बेगोपारा में दो बेडरूम वाले एक टूटे घर में रहने वाली रानू एक जुलाई की शाम घर के बाहर घूमने निकली। वह अपने घर से लगभग 4 किमी दूर रानाघाट स्टेशन पर पहुंच गई और यहां एक बेंच पर बैठकर शोर फिल्म का गाना ‘एक प्यार का नगमा’ गाने लगी।

A women working Ranaghat station in West BengalWhat a voice, felt in love with this voice 😊#krishaandaszubu

Posted by BarpetaTown The place of peace on Sunday, July 28, 2019

COMMENT