‘हाउसफुल-4’ में राणा डग्गुबती का किरदार ‘गेम्स ऑफ थ्रोन्स’ के इस कैरेक्टर की दिला देगा याद

Views : 5141  |  0 minutes read

बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म ‘हाउसफुल-4’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म है। फिल्म के निर्माता निर्देशक पिछले कुछ समय से फिल्म के किरदारों के पोस्टर बारी बारी से जारी कर रहे थे। जो दर्शकों के बीच फिल्म के ट्रेलर को लेकर खासी दिलचस्पी बढ़ाए हुए थे। लंबे इंतजार के बाद फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। जो खासा सुर्खियां बटोर रहा है।

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ‘हाउसफुल-4’ में एक बार फिर पुनर्जन्म पर आधारित एक अलग कहानी पर्दे पर देखने को मिलेगी। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा, ब़ॉबी देओल और पूजा हेगड़े लीड रोल निभा रहे हैं। वहीं चंकी पांडे, जॉनी लीवर, बोमन ईरानी जैसे मंजे कलाकार भी फिल्म में नजर आएंगे। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में कैमियो रोल में है।

राक्षस के किरदार में है यह हीरो

ट्रेलर में एक ऐसा शख्स भी है जिस पर शायद ही किसी का ध्यान गया हो। जी हां, 3 मिनट 36 सैकेंड के इस वीडियो में एक बड़ा अभिनेता ऐसा भी है जिसे शायद ही दर्शक पहचान पाए हों। हम बात कर रहे हैं राणा डग्गुबाती की। जो ट्रेलर में राक्षस के अवतार में नजर आ रहे हैं। उनका ये राक्षस अवतार दुनियाभर में मशहूर वेब सीरिज ‘गेम्स ऑफ थ्रोन्स’ की यादें ताजा कर रहा है।

दरअसल हम बात कर रहे हैं गेम्स ऑफ थ्रोन्स के मशहूर किरदार खाल ड्रोगो की। जिसकी याद राणा डग्गुबत्ती फिल्म में अपने किरदार से दिला रहे हैं। जिसने भी गेम्स ऑफ थ्रोन्स देखी है वो खाल के किरदार से वाकिफ है।

ट्रेलर में राणा का किरदार सामने आते ही लोग इसे खाल के किरदार से इंस्पायर मान रहे हैं। वेब सीरीज में खाल हैवानियत के रुप में जाना जाता है। वहीं ट्रेलर मे राणा डग्गुबत्ती को कुछ ऐसे ही अवतार में दिखाया गया है।

COMMENT