अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल-4’ का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में ये स्टार्स लगाएंगे कॉमेडी का तड़का

Views : 1758  |  0 minutes read
Housefull-4-Trailer

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड और हाउसफुल सीरीज की अगली फिल्म का ट्रेलर आज शुक्रवार को लॉन्च हो गया है। हाउसफुल सीरीज की अब तक तीन फिल्में रिलीज हो चुकी है, यह चौथी फिल्म है इसलिए इसका नाम भी ‘हाउसफुल-4’ रखा गया है। ‘हाउसफुल-4’ की निर्माता कंपनी फॉक्स स्टार हिंदी ने ट्रेलर को लॉन्च करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर कैप्शन में लिखा, ‘कहते हैं इतिहास अपने आपको फिर से दोहराता है!’ जानिए कैसे हाउसफुल 4 में…। हाउसफुल सीरीज की इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर पिछले कुछ दिनों से लोगों में उत्साह बना हुआ था।

ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आए थे कई पोस्टर्स

​फिल्म ‘हाउसफुल-4’ के ट्रेलर रिलीज करने से पहले इसके 6 पोस्टर्स सामने आए थे। जिसमें अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और बॉबी देओल दिखाई दिए थे। फॉक्स स्टार की ओर से पेश किए गए इन पोस्टर्स की सबसे ख़ास बात यह है कि सभी पोस्टर्स में डबल डोज दिखाई दिया। जिससे लोगों के मन में फिल्म की कहानी को लेकर कई तरह के विचार आ रहे थे।

साल 1419 और 2019 की होगी फिल्म की कहानी

ट्रेलर लॉन्च करने से पहले फिल्म निर्माता फॉक्स स्टार इंडिया ने पोस्टर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘कहानी की थी बाला ने 1419 में, मगर खत्म हैरी करेगा 2019 में। इस पागलपन के लिए तैयार हैं? ‘हाउसफुल 4′ का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।’ फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार ने भी हाउसफुल-4 का मोशन पोस्टर जारी किया था। उसमें बताया गया था कि फिल्म की कहानी साल 1419 और 2019 की होगी।

इससे पहले अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘पीरियड ड्रामा नहीं, पीरियड कॉमेडी! लेकर आ रहे हैं आपके लिए एक ऐसी कहानी, जो शुरु होगी लंदन से लेकिन ख़त्म होगी सितमगढ़ में।

Read More: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ख़िलाफ़ जो महाभियोग चलेगा वह क्या है?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ​अक्षय कुमार स्टारर ‘हाउसफुल-4’ अगले माह के अंत में यानि 26 अक्टूबर को भारत में रिलीज होगी। हाउसफुल सीरीज की इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, राणा डग्गुबाती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जॉनी लिवर और चंकी पांडे जैसे कलाकार अहम किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला है और निर्देशन फ़रहाद समजी ने किया है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट व फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले फिल्म बनी है।

यहां देखिए फिल्म ‘हाउसफुल-4’ का ट्रेलर…

COMMENT