इन दो फिल्मों के सीक्वल बनाने जा रहे हैं प्रोड्यूसर भूषण कुमार

Views : 1350  |  3 minutes read
Bhusan-Kumar

साल 1990 में रिलीज हुई गुलशन कुमार के प्रोडक्शन की फिल्म ‘आशिकी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले राहुल रॉय और अनु अग्रवाल को रातों-रात शोहरत मिली थी। इसके बाद गुलशन के बेटे भूषण कुमार ने महेश भट्ट के साथ मिलकर वर्ष 2013 में इसका ​सीक्वल ‘आशिकी 2’ बनाई थी, जो युवाओं के बीच हिट रही थी। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने काम किया था। आशिकी 2 के हिट होने के बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे भूषण कुमार इस फ्रैंचाइजी को आगे लेकर जाएंगे। अब उन्होंने इस बारे में खुलासा कर दिया है।

‘दिल है के मानता नहीं’ का भी सीक्वल बनाएंगे

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार फिल्म आशिकी का प्रीक्वल बनाएंगे। इसके साथ ही वह और उनकी टीम आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दिल है के मानता नहीं’ के सीक्वल को भी लाने की तैयारी कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, फिल्म ‘आशिकी भूषण के लिए स्पेशल है और ये उनकी सफल रोमांटिक फ्रैंचाइजी में से एक है। इस सीरीज की पिछली दो फिल्मों की ही तरह नई फिल्म भी म्यूजिकल होगी, जिसके बैकड्राप में एक इंटेंस कहानी होगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘दिल है के मानता नहीं’ का भी सीक्वल बनाने जा रहे हैं। ‘ये भी एक सरल लव स्टोरी है, वैसी अब कम ही बनती हैं। कोरोना से जब सब नॉर्मल हो जाएगा तो फिल्मों पर काम शुरू हो जाएगा।​’

Read More: इस फिल्म के लिए अपना सिर मुंडवाएंगे बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन

पिता की वसीयत को आगे लेकर जाना है

भूषण कुमार ने कहा, ‘हां, आशिकी और दिल है के मानता नहीं दोनों फिल्में आगे ले जाने के लिए बेहतरीन फ्रैंचाइजी हैं। ये दोनों ही फिल्में अपने समय में बड़ी हिट हुई थीं और मेरे पिता की वसीयत को आगे लेकर जाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस से लड़ाई में भूषण कुमार ने भी मदद की है। उन्होंने पीएम केअर्स फंड में 11 करोड़ रुपए दान स्वरूप दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए महाराष्ट्र सरकार को 1 करोड़ रुपए सीएम रिलीफ फंड में डोनेट किए हैं।

COMMENT