राजस्थान में नहीं थमा कोरोना, सांसद डॉ किरोड़ीलाल आगे आकर देख रहे मरीज

Views : 1321  |  3 minutes read

राजस्थान में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं भाजपा के सांसद डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा ने आमजन की सेवा के लिए आगे आते हुए मरीजों को खुद देखना शुरू कर दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

राजस्थान में नहीं थमा आंकड़ा तो आगे आए सांसद

गौरतलब है कि भाजपा के राजस्थान से राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा राजनीति में आने से पूर्व चिकित्सक थे और उन्होंने एबीबीएस की डिग्री ली हुई है। सांसद किरोड़ीलाल ने अपने ट्विटर अकांउट के जरिये मरीजों की जांच करते हुए की फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा है कि कोरोना महामारी ने अब डॉक्टर होने का फर्ज याद दिला दिया है।

‘एमबीबीएस की मगर भाग्य ने राजनीति के जरिए सेवा का दिया मौका’

ट्विटर अकाउंट पर मरीज देखने की फोटो के साथ भाजपा सांसद डां किरोड़ीलाल मीणा ने लिखा कि उन्होंने बीकानेर से जनता की सेवा के उद्देश्य से एमबीबीएस की लेकिन किस्मत ने उन्हें राजनीति के माध्यम से सेवा करने का मौका दिया लेकिन अब कोरोना संकट ने डॉक्टर होने का फर्ज याद दिलाया इसलिए वह मरीज देख रहे हैं।

Read More: लॉकडाउन इलाज नहीं, कोरोना हराने के लिए टेस्ट की संख्या बढ़ाए सरकार-राहुल गांधी

हनुमान बेनीवाल ने की प्रशंसा

इधर सांसद डॉ किरोड़ीलाल द्वारा दौसा जिले में अपने गांव की पीएचसी पर मरीजों की जांच करते हुए फोटो ट्विट होने के बाद राजस्थान के सांसद हनुमान बेनीवाल ने उनके इस कार्य की प्रशंसा करते हुए रीट्विट किया है।गौरतलब है कि राजस्थान में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकडा रूकने का नाम नहीं ले रहा है और संख्या 1193 के करीब हो गई है।

COMMENT