Man Vs Wild: एडवेंचर्स में घने जंगलों में शिकार करते दिखे पीएम मोदी

Views : 1846  |  0 minutes read

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कितने आयाम है इसका अंदाजा लगाना एक बार फिर मुश्किल लग रहा है। कभी मोदी जी, कंपकंपाती ठंड में सेना के जवानों के बीच होते हैं तो कभी जनता से मिलने दूर-दराज कहीं भी चले जाते हैं। योगा, एक्सरसाइज, घूमना-फिरने को लेकर पीएम हमेशा से उत्साहित दिखे हैं।

अब ताजा खबर यह है कि डिस्कवरी चैनल के फेमस एडवेंचर शो Man Vs Wild में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ रहे हैं। जी हां, इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और आप उसे टीवी पर 12 अगस्त 2019 को रात 9 बजे देख सकेंगे।

शो से पहले होस्ट बेयर ग्रिल्स ने एक छोटा सा टीजर जारी किया है जिसमें मोदी एकदम एडवेंचर्स अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। आप भी देखिए कुछ फोटोज।

बेयर ग्रिल्स ने सोशल मीडिया पर बताया कि शो के जारी होने के बाद इसे 180 देशों में देखा जा सकेगा। लोग पीएम मोदी का वो रूप देख पाएंगे जिनसे वो अब तक अनजान हैं।

ग्रिल्स ने आगे लिखा कि पीएम मोदी और भारत हमेशा से ही जानवरों के संरक्षण और पर्यावरण बदलाव को लेकर गंभीर रहे हैं। ऐसे में लोगों के बीच इन मुद्दों को लेकर जागरुकता बढ़े इसी मकसद को साकार करने मोदी भारतीय जंगल पहुंचे।

आपको बता दें कि Man Vs Wild डिस्कवरी चैनल का काफी चर्चित शो है जहां अभी तक कई जानी-मानी हस्तियां आ चुकी है। किसी देश के मुखिया के तौर पर पीएम मोदी इस शो में जाने वाले दूसरे व्यक्ति हैं, इससे पहले अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा भी शो का हिस्सा बन चुके हैं। 13 साल से चल रहे इस शो में सर्वाइवल स्किल के बारे में बताया जाता है।

जहां होस्ट हर बार किसी नई जगह फंस जाता है फिर जिंदा रहते हुए अपनी तरफ से सारी तरकीबें अपनाकर बाहर निकलता है।

COMMENT