पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने की बोर्ड ने की पुष्टि

Views : 735  |  3 minutes read
Pakistan-Cricket-Board

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी ने सोमवार को इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि टीम के तीन खिलाड़ी कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें हैदर अली, शादाब खान और हरीस रउफ का नाम शामिल हैं। पीसीबी के मुताबिक, रविवार को इन खिलाड़ियों का रावलपिंडी में कोरोना टेस्ट करवाया गया था। तब तक इनमें किसी भी तरह के वायरस संबंधित लक्षण नहीं मिले थे। आपको बता दें, पाकिस्तान क्रिकेट टीम जल्द ही इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाली है। इससे पहले सुरक्षा के लिहाज से ये टेस्ट किए गए थे।

3 टेस्ट और तीन टी-20 मैच खेलने इंग्लैंड जाएगी पाक टीम

वैश्विक कोरोना वायरस महामारी के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम 28 जून को इंग्लैंड दौरे पर जा रही है। वहां उसे इंग्लिश टीम के साथ तीन मैचों की टेस्ट और इतने ही टी-20 मैच की सीरीज खेलनी है। सबसे ख़ास बात यह है कि इंग्लैंड पहुंचने पर पाकिस्तान टीम को डर्बीशायर में 14 दिन क्वारंटाइन करना होगा। हालांकि, इस दौरान खिलाड़ियों के प्रैक्टिस पर किसी तरह की कोई रोक नहीं रहेगी। आपको बता दें कि इस दौरे के लिए पाकिस्तान ने 29 सदस्यीय टीम चुनी है, ताकि किसी खिलाड़ी के कोरोना संक्रमित या बीमार होने पर उसका रिप्लेसमेंट आसानी से किया जा सके।

फ्रांस के 21 वर्षीय एम्बाप्पे दुनिया के सबसे महंगे खिलाड़ी, लिस्ट में मेसी और रोनाल्डो काफी पीछे

हाल में अफरीदी भी हो गए थे कोरोना संक्रमित

उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी और लोगों से दुआ करने की अपील भी की थी। भारत के खिलाफ अक्सर विवादित टिप्पणी करने वाले अफरीदी ने हाल ही में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर(पीओके) में पहुंचकर अर्नगल बयान दिया था। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था, जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

COMMENT