स्पीकर ने अपनी कुर्सी पर बैठकर बच्चे को दूध पिलाया, हर पुरूष को ये तस्वीर देखनी चाहिए

Views : 966  |  0 minutes read

ऐसी तस्वीर शायद ही कभी देखने को मिले। एक पुरुष सांसद अपनी पेटरनिटी लीव के बाद अपने नवजात बच्चे को लेकर संसद पहुंचा। सिर्फ एक पुरूष सांसद ने अपने मेल इगो को साइड में नहीं रखा बल्कि संसद में बैठे सभी पुरूषों के अंदर के इमोशन्स सामने आए। ये नजारा था न्यूजीलैंड की संसद का। बुधवार को यहां संसद में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड एक नवजात बच्चे को गोद में लेकर दूध पिलाते नजर आए। ये बच्चा था सदन के एक सांसद तमाती कॉफे का। तमाती कुछ दिनों पहले ही पिता बने हैं। अपनी इस खुशी को उन्होंने ट्विटर पर भी शेयर किया था।

जब मलार्ड ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर, तुरंत वायरल हो गई

तमाती अपनी पेटरनिटी लीव के बाद अपने नवजात बच्चे को लेकर काम पर लौटे। ये भी देखने लायक था। ऐसे नजारे कम ही देखने को मिलते हैं। मां तो फिर भी कई बार मजबूरी में अपने बच्चों को आफिस जाती हैं मगर आदमी ऐसा नहीं करते। तमाती के बच्चे को सदन में सभी ने खिलाया। सभी ने इस बच्चे पर अपना प्यार लुटाया। उसके बाद ये बच्चा पहुंचा स्पीकर ट्रेवर मलार्ड की गोदी में। ट्रेवर ने बच्चे को दूध पिलाते हुए अपनी इस तस्वीर को ट्विटर पर भी शेयर किया।

बच्चे को स्पीकर ने बताया एक वीआईपी गेस्ट

फोटो के साथ मलार्ड ने लिख कि यूं तो स्पीकर की कुर्सी को पीठासीन अधिकारी ही उपयोग करते हैं मगर आज मेरे साथ इस कुर्सी पर एक वीआईपी बैठा। जब स्पीकर बच्चे को दूध पिला रहे थे तब सदन की कार्यवाही चल रही थी। बीबीसी के मुताबिक बेटे के जन्म के बाद सांसद तमाती कॉफे पहली बार संसद में आये थे। तमाती कॉफे, वायारिकी क सांसद हैं। उन्होंने जुलाई में अपने बेटे तूतनकेई स्मिथ-कॉफी के जन्म के बारे में बताया था।

COMMENT