सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अब शेखर कपूर से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

Views : 1295  |  3 minutes read
Sushant-Singh-Rajput-and-Shekhar-Kapoor

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो सप्ताह से ज्यादा बीत चुका है। सुशांत के आत्महत्या के मामले को लेकर अब तक मुंबई पुलिस करीब 30 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की एक्ट्रेस संजना सांघी से मंगलवार को पूछताछ हुई। इस बीच ख़बर आई है कि मुंबई पुलिस मशहूर डायरेक्टर शेखर कपूर से भी इस मामले में पूछताछ करने जा रही है। इसके लिए उन्हें समन भेजा गया है।

‘मैं जानता हूं कि तुम किस दर्द से गुजर रहे थे’: शेखर कपूर

14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद फिल्म डायरेक्टर शेखर कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर उनके दर्द के बारे में बताया था और कहा था, ‘मैं जानता हूं कि तुम किस दर्द से गुजर रहे थे। मुझे पता है उन लोगों की कहानी, जिन्होंने तुम्हें इतना निराश किया कि तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर रोते थे। काश पिछले 6 महीने के दौरान मैं तुम्हारे आसपास होता। काश, तुम मुझ तक पहुंच गए होते। तुम्हारे साथ जो हुआ, वह उनके कर्मों का फल है, तुम्हारे नहीं।’

Read More: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी चार युवा फैंस ने किया सुसाइड

मीडिया के फिल्म इंडस्ट्री के सूत्र बताते हैं कि फिल्म ‘पानी’ के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने कई फिल्में छोड़ी थीं, मगर जब पानी नहीं बनी तो सुशांत ने दूसरे बैनर की फिल्में करनी शुरू कीं। उन्होंने गोलियों की रासलीला ‘राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए संजय लीला भंसाली के साथ भी कॉन्ट्रैक्ट किया था। लेकिन ये सभी फिल्में बाद में रणवीर सिंह को चली गईं।

COMMENT