अपने अंदाज में अक्षय कुमार पूरा करेंगे ‘मिशन मंगल’, ट्रेलर रिलीज

Views : 2067  |  0 minutes read

अक्षय कुमार की फिल्मों में कुछ चीजें कॉमन होती हैं, जैसे उनका उछल कूद करना, कॉमेडी, कुछ सीरियस पंच और देशभक्ति। हर बार दर्शकों को यह पैकेज मिलता है और दर्शक अक्षय के इस अंदाज को पसंद भी करते हैं। एक बार फिर यह सब कुछ लेकर अक्षय की फिल्म ‘मिशन मंगल’ आने वाली है। फिल्म का हाल ही ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर में मंगल के मिशन को आकर्षक अंदाज में प्रजेंट करने की कोशिश की गई है।

फिल्म में पूरा फोकस अक्षय कुमार पर रहने वाला है और यह बात ट्रेलर में भी नज़र आ रही है। ‘एक्सपेरिमेंट नहीं करेंगे, तो हमें अपने आपको साइंटिस्ट कहने का कोई अधिकार नहीं है।’ जैसे अक्षय के डायलॉग बताते हैं कि इस मिशन में पूरा मसाला भी डाला गया है। अक्षय कुमार इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन (इसरो) के एक सीनियर साइंटिस्ट राकेश धवन का किरदार निभा रहे हैं।


मिशन के लिए वे टीम तैयार कर रहे हैं और इस ​टीम में फिल्म के बाकी कलाकार जैसे सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, शरमन जोशी, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी आदि लोग शामिल हैं, जिनकी अपनी-अपनी खासियत है। इसके अलावा इस टीम में विद्या बालन भी हैं जो फिल्म में अक्षय के बाद सैकंड लीड में हैं।
फिल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है और यह 15 अगस्त को रिलीज होगी।

COMMENT