Xiaomi ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया इलेक्ट्रिक टूथब्रश, ग्राहकों को मिलेगा इस कीमत पर

Views : 2985  |  5 min read

Xiaomi ने अब भारतीय बाजार में स्मार्ट होम इकोसिस्टम के प्रॉडक्ट्स भारतीय बाजार में उतार रही है। कंपनी अब भारतीय उपभोक्ताओं के लिए इलेक्ट्रिक टूथब्रश लेकर आई है। जिसे 20 फरवरी को लॉन्च कर दिया गया है।

इस टूथब्रश का नाम  Mi Electric Toothbrush T300 है। हालांकि वैश्विक बाजार में कंपनी ने इलेक्ट्रिक टूथब्रश को साल 2018 में ही पेश कर चुकी है। कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक टूथब्रश को लेकर दावा किया है कि ये एक मिनट में 31000 बार वाइब्रेशन करता है।

ग्राहकों को मिलेगा इस कीमत पर

इलेक्ट्रिक ब्रश की कीमत की बात करें तो इसे कंपनी ने 1299 रुपये की कीमत पर पेश किया है। कंपनी इसकी फिलहाल 1000यूनिट्स ही बेचेगी। इसकी डिलिवरी 10 मार्च से शुरु की जाएगी। वहीं वैश्विक स्तर की बात करें तो कंपनी ने इसे वर्ल्ड वाइड 2300 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था।

शानदार बैटरी बैकअप के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश में कंपनी ने बिल्ट-इन-बैटरी दी है। जिसका बैटरी बैकअप 25 दिन का होगा। इसमें टाइप सी यूएसबी पोर्ट से लैस किया गया है। जो कम्प्यूटर, पावर बैंक समेत कई चार्जिंग डिवाइस के साथ चार्ज किया जा सकता है। इसकी खासियत ये है कि ब्रश करने के दौरान आवाज कम आती है। इसमें ड्युअल प्रो ब्रश मोड दिया गया है जो दांतो को साफ करने के साथ-साथ उनके बीच की पट्टिका को भी साफ करेगा। कंपनी का कहना है कि यह सामान्य ब्रश से 10 गुना ज्यादा बेहतर सफाई करने में सक्षम है।

 

COMMENT