तलाक के 14 साल बाद ब्रैड पिट के दिल में जगा पहली पत्नी के लिए प्यार, तस्वीरें कर रहीं बयां

Views : 780  |  3 minute read

फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स के बीच बनते बिगड़ते रिश्ते अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनते रहते हैं। चाहे बॉलीवुड हो या हॉलीवुड यहां रिश्तों का बनना और टूटना बेहद आम है। लंबे समय तक डेट करना फिर शादी और अंत में जुदाई अधिकतर रिश्तों का ऐसे ही अंत हो जाता है। मगर प्यार यहीं खत्म नहीं होता। अलग होने के बाद भी यह जिंदा रहता है। इसकी एक मिसाल हालिया हुए SAG अवॉर्ड्स में देखने को मिली। ऐसा रियल लाइफ में तो कमतर ही देखने को मिलता है।

बीते रविवार को हॉलीवुड में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जिसकी चर्चाए थमने का नाम ही नहीं ले रहीं। जी हां हम बात कर रहे है मशहूर अभिनेता ब्रेड पिट और उनकी एक्स वाइफ अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन की। दोनों को कई सालों बाद SAG अवॉर्ड्स नाइट में साथ देखा गया। जो टॉकिंग प्वॉइंट बना हुआ है। दरअसल दोनों के बीच जो केमिस्ट्री यहां देखने को मिली उससे तो यही लग रहा है कि दोनों के दिलों में फिर से प्यार ने दस्तक दे दी है।

बता दें कि करीब 14 साल पहले अपनी शादी को खत्म कर चुके हैं। तलाक के बाद ब्रैड पिट अभिनेत्री एंजेलिना जॉली के साथ शादी कर ली और जेनिफर ने जस्टिन थेरॉस से। किसी ने नहीं सोचा था कि ये दोनों के नए रिश्ते कुछ सालों के बाद टूट जाएगें। ब्रैड और जेनिफर दोनों अपनी दूसरी शादी से अलग हो गये।

बता दें कि जेनिफर को उनके शो के लिए अवॉर्ड मिला तो वहीं ब्रैड को उनकी फिल्म के लिए अवॉर्ड मिला। जेनिफर की स्पीच के दौरान बैड बैकस्टेज थे और मॉनिटर में जेन को देखकर बेहद खुश थे। स्पीच के बाद दोनों बैकस्टेज पर मिले और इसी दौरान दोनों की तस्वीरें पैपराजी ने ली। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मीडियारिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि दोनों के बीच दोस्ती हो गई है और दोनो ने ही एक दुसरे को डेट करना शुरु कर दिया है।

फिल्मी दुनिया की तरह ऐसे कुछ पल हमें सितारों की रियल लाइफ में देखने को मिलते है जो हमेशा हमेशा के लिए यादगार बन जाते हैं। वैसे ब्रैड पिट और जेन की ये मुलाकात दोनों के फैंस के लिए तोहफे से कम नहीं है।

COMMENT