अक्षय कुमार की इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

Views : 1417  |  0 minutes read
manushi-chhillar akshay-kumar

वर्ष 2017 की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने मॉडलिंग के बाद अब फिल्मी दुनिया में उतरने की तैयारी कर ली है। बॉलीवुड फिल्मों के फेमस प्रोडक्शन यशराज फिल्म्स ने उन्हें अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिया कास्ट किया है। मानुषी यशराज फिल्म्स की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज चौहान’ में अक्षय कुमार के अपोजिट लीड रोल में नज़र आएंगी। वे फिल्म में पृथ्वीराज की पत्नी रानी संयोगिता का किरदार निभाती दिखेंगी।

Manushi-Chhillar

हजारों ऑडिशन में से चुनी गईं मानुषी

फिल्म पृथ्वीराज चौहान की निर्माता कंपनी ने रानी संयोगिता के रोल के लिए हजारों लड़कियों के ऑडिशन के बाद मानुषी छिल्लर को इस रोल के लिए चुना। इस फिल्म की कास्टिंग के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा, ‘हमने इस भूमिका के लिए कई युवा ल​ड़कियों का ऑडिशन लिया था। इसके लिए हमें एक खूबसूरत और आत्मविश्वास वाली लड़की की जरूरत थी, जो हमें मानुषी छिल्लर के रूप में मिली है।

मानुषी ने रानी संयोगिता के रोल के लिए कई बार ऑडिशन दिया, क्योंकि हम इस कास्टिंग के साथ पूरी तरह निश्चिंत होना चाहते थे और हर बार वे कुछ गलतियां कर जाती थीं। उन्होंने कहा कि हमने मानुषी को जब फाइनली कास्ट किया, उसके बाद से वे बीते 9 महीने से सप्ताह में छह दिन अपने रोल के लिए रिहर्सल कर रही हैं।

Manushi-Chhillar
इतना बड़ा प्रोजेक्ट मिलना मेरी खुशनसीबी है: मानुषी

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पृथ्वीराज चौहान में रानी संयोगिता का लीड रोल प्ले करने जा रही मानुषी ​छिल्लर का कहना है, ‘यशराज फिल्म्स जैसे प्रोडक्शन हाउस द्वारा लीड एक्ट्रेस के रूप में चुना जाना मेरे लिए एक बहुत बड़ा सम्मान है। पहली फिल्म के रूप में इतना बड़ा प्रोजेक्ट मिलना मेरी खुशनसीबी समझती हूं।

Read More: ‘पद्मश्री’ पाने वाली सबसे कम उम्र की खिलाड़ी हैं सानिया मिर्ज़ा

बता दें, मानुषी का जन्म 19 मई 1997 को हरियाणा के झज्जर जिले में डीआरडीओ साइंटिस्ट पिता डॉ. मित्रा बसु छिल्लर और एसोसिएट प्रोफेसर मां डॉ. नीलम छिल्लर के घर में हुआ। मानुषी छिल्लर ने साल 2017 में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करते हुए फेमिना मिस इडिया का खिताब अपने नाम किया था। इसी साल मानुषी ने मिस वर्ल्ड खिताब जीता था। उस वक़्त वे सोनीपत के भगत फूल सिंह मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थीं।

COMMENT