कनिका कपूर पर कानूनी शिकंजा, इस मामले में पुलिस ने दिया नोटिस

Views : 3806  |  3 minutes read

कोरोना वायरस से पीडित हुई बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इलाज व आराम के बाद अब पूरी तरह स्वस्थ हो चुकी हैं। इधर पुलिस ने अब कनिका के खिलाफ दर्ज मामले में कानूनी प्रक्रिया को आगे बढाते हुए कपूर को नोटिस दिया जिसमें उन्हें अपने बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है। इधर यह भी खबरें आ रही हैं कि कनिका ने कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए इलाज के लिए अपना प्लाज्मा देने की पेशकश की है।

पूरी तरह अब स्वस्थ है कनिका

कोरोना से जंग जीत चुकी बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अब पूरी तरह स्वस्थ है और अपनी फैमिली के साथ घर पर वक्त बिता रही हैं। गौरतलब है कि कोरोना से पीडित होने पर कनिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां वह कई दिन भर्ती रहीं और इलाज के बाद आई निगेटिव जांच रिर्पोट के बाद ही कनिका को घर जाने के लिए कहा गया।

कोरोना मामले में कनिका के खिलाफ दर्ज है एफआईआर

गौरतलब है कि कनिका कपूर के खिलाफ कोरोना वायरस फैलाने का आरोप है और इन मामलों में कई धाराओं में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसलिए अब पुलिस ने इन प्रकरण में आगे कानूनी प्रक्रिया के तहत पूछताछ व बयान आदि के लिए कनिका को नोटिस दिया है। इस नोटिस में उन्हें 30 अप्रैल को सरोजनी नगर थाने में ​अपने बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है। पुलिस ने कनिका के आवास पर पहुंचकर यह नोटिस दिया है।

Read More: अमिताभ के घर में घुसा चमगादड़, ट्विटर पर बोले- नहीं छोड़ रहा पीछा कोरोना

कनिका ने सोशल मीडिया पर पूरे मामले में अपनी सफाई पेश की

इधर गायिका कनिका कपूर ने अब इस पूरे मामले में अपनी तरफ से सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखकर कहा है कि मेरे चुप रहने से कई बातों को बढ़ावा​ मिला है और मैं गलत नहीं हूं। कनिका ने कहा कि एयरपोर्ट पर न तो उनकी स्क्रीनिंग हुई और न ही क्वारेंटीन रहने के लिए कहा गया था। हालांकि दूसरी तरफ कनिका पुलिस की जांच में पूरा सहयोग कर रही हैं और पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कनिका ने खुद ही नोटिस प्राप्त किया है और जांच प्रक्रिया में सहयोग का पूरा आश्वासन भी दिया है।गौरतलब है कि कनिका के कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद इस मामले ने मीडिया में तूल पकड लिया था और कनिका के साथ पार्टी में शामिल हुए वीवीआईपी भी क्वारेंटीन हो गए थे।

कोरोना मरीजों को अपना प्लाज्मा देने को कनिका ने दी सहमति

इधर यह भी खबरें आ रही हैं कि कनिका ने कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए इलाज के लिए अपना प्लाज्मा देने की पेशकश की है। बताया जा रहा है कि इसके लिए कपूर ने चिकित्सकों से संपर्क किया है।

COMMENT