रिलीज से एक दिन पहले दीपिका की फिल्म पर गहराया संकट, अब लक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने खड़ी की मुश्किलें

Views : 1080  |  5 min read

एक लंबे ब्रेक के बाद डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक से सिने पर्दे पर कमबैक करने जा रही है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी ये फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। रिलीज से पहले फिल्म कई विवाद सामने आए हैं। जेएनयू समर्थन के बाद बुधवार को सोशल मीडिया पर दीपिका और उनकी फिल्म का विरोध किया जा रहा था। अब फिल्म को लेकर एक और विवाद सामने आया है। दरअसल लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट ने फिल्म को एक नई मुश्किल में डाल दिया है।

खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि फिल्म में लक्ष्मी की वकील का ना ही नाम दिया गया है और ना ही उन्हें क्रेडिट दिया गया है। जिसे लेकर वे फिल्म मेकर्स ने खफा है, और फिल्म की रोक की मांग को लेकर उन्होंने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की है। अपनी याचिका में अपर्णा ने कहा है कि, उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर का केस सालों तक लड़ा। फिल्म की कहानी को लेकर भी उन्होंने काफी मदद की थी। फिल्म मेकर्स ने उन्हें आश्वस्त किया था कि फिल्म में उन्हें क्रेडिट दिया जाएगा मगर ऐसा नहीं हुआ।

फेसबुक पोस्ट पर किया जिक्र

बता दें कि अपर्णा ने इस बात का जिक्र सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर भी इस बात का जिक्र किया था। अपर्णा ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि, फिल्म में उन्हें कोई क्रेडिट नहीं मिला। जिसके लिए वे फिल्म मेकर्स पर लीगल एक्शन लेंगी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि वे भले ही दीपिका की बराबरी नहीं करती मगर इस मामले में वे चुप नहीं बैठेंगी।

विलेन के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा

गौरतलब है कि दीपिका की फिल्म छपाक लगातार मुश्किलों में फंसती जा रही है।  दीपिका के जेएनयू समर्थन को लेकर भी उनका जमकर विरोध हो रहा है। फिल्म में आरोपी नदीम खान का नाम बदला गया है। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि साल 2005 में लक्ष्मी पर जिसने हमला किया था उसका नाम नईम खान था जो सोशल मीडिया पर नदीम खान से ट्रेंड कर रहा है।

बुधवार को दिनभर सोशल मीडिया पर इसे लेकर जमकर बहस देखने को मिली। वहीं लक्ष्मी के असली गुनहगार का नाम नईम खान है जो सोशल मीडिया पर नदीम खान ट्रेंड कर रहा था। बता दें कि फिल्म में सभी असली किरदारों के नाम बदलकर काल्पनिक नाम दिया गया है। जहां लक्ष्मी फिल्म में मालती के किरदार में नजर आएंगी वहीं विलेन बशीर खान के किरदार में है।

 

COMMENT