राहुल फिर से जीरो पर आउट ट्रॉलर्स ने कहा ‘फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं वो’

Views : 3027  |  0 minutes read

भारतीय टीम के ओपनर केएल राहुल अपने खराब प्रदर्शन को जारी रखते हुए एक बार फिर से शुन्य बनाकर पवेलियन लौटे हैं। निर्णायक मोड़ पर आ चुके पर्थ टेस्ट में टीम इंडिया की अब हालत काफी खराब है। टेस्ट में 287 रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को मजबूत शुरूआत दिलाने का दारोमदार एकबार फिर से ओपनर मुरली विजय और केएल राहुल पर था।

 

दूसरी पारी के पहले ही ओवर में मिचेल स्टार्क की गेंद को डक करने के चक्कर में राहुल के बल्ले के अंदरूणी किनारे से लगकर गेंद स्टंप से जाकर टकरा गई और वो आउट हो गए।

राहुल की ऐसी खराब परफॉर्मेंस को देखकर अब भारतीय टीम के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर कोस रहे हैं। ट्विटर पर राहुल को खूब ट्रॉल किया जा रहा है जहां यूजर्स कह रहे हैं कि राहुल फिल्म ‘जीरो’ का प्रमोशन करने के लिए मैदान पर जीरो बनाकर लौट रहे हैं।

https://twitter.com/chrisnastic/status/1074584678340816896

आखिरी 11 पारियों में 7 बार बोल्ड हुए हैं राहुल

ऐसे खराब प्रदर्शन के कारण केएल राहुल अब अपने नाम अनचाहे रिकॉर्ड दर्ज करा रहे हैं। राहुल द्वारा खेली गई पिछली 11 पारियों में से वो 7 बार बोल्ड हुए है जहां उन्होंने सुनील गावस्कर के बोल्ड होने के रिकॉर्ड को तोड़ डाला है।

गावस्कर से तुलना करना यहां इसलिए भी ठीक नहीं है क्योंकि उनके नाम ये रिकॉर्ड उनके द्वारा खेले गए 125 मैचों में बना था जबकि राहुल ने तो अभी 33 टेस्ट मैच ही खेले हैं। 2014 में डेब्यू करने वाले राहुल ने 2018 में 22 पारियों में 22.28 की औसत से महज 468 रन ही बनाए हैं।

 

इस साल उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ 54 रन और इंग्लैंड में ओवल मैदान पर 149 रन की पारी खेलकर ही अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया है।

COMMENT