‘कबीर सिंह’ की ‘प्रीति’ के लिए आसान नहीं रहा सिम्पल गर्ल का किरदार

Views : 2203  |  0 minutes read

फिल्म ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर और सॉन्ग्स इन दिनों दर्शकों को अट्रेक्ट कर रहे हैैं। यह फिल्म साउथ की ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिन्दी रीमेक हैै। फिल्म में शाहिद कपूर जहां कबीर के रोल में हैं वहीं कियारा अडवाणी प्रीति का किरदार निभा रही हैं। कियारा के ​कॅरियर के लिए यह फिल्म काफी अलग है। फिल्म में उनका किरदार सिम्पल गर्ल का है। फिल्म को लेकर कियारा का कहना है कि उनके लिए सबसे टफ सिम्पल लड़की का किरदार निभाना ही थी क्योंकि इसमें काफी इमोशन थे।

पहले ही दिन किया सबसे टफ सीन

फिल्म को लेकर कियारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब मैं पहले दिन फिल्म के सेट पर पहुंची तो मुझे लगा था कि कोई हल्का फुल्का सीन शूट होगा। लेकिन निर्देशक ने मुझे और शाहिद को सबसे इमोशनल सीन करने के लिए दिया। मैं और शाहिद सोच रहे थे कि पहले ही दिन इतना इमोशनल सीन कैसे होगा। लेकिन जब हमने करना शुरू किया तो सीन अपने आप होता चला गया। हमने दो दिन में वह सीन पूरा किया और वह मेरे लिए फिल्म का सबसे टफ सीन था। फिल्म में मुझे अपने एक्सप्रेशंस से कई बातें कहनी थी जो मेरे लिए आसान नहीं था।

‘फगली’ से ‘कबीर सिंह’ तक

कियारा ने अपने ग्रेजुएशन के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखने का मन बनाया। आपको बता दें कि अशोक कुमार, सईद जाफरी, शाहीन जाफरी और जूही चावला कियारा के रिश्तेदार हैं। शाहीन अपने कॅरियर के शुरुआती दिनों में सलमान खान को डेट कर चुकी हैं। बताया जाता है कि जब सलमान के प्रोडक्शन में फिल्म ‘फगली’ शुरू हो रही थी तो सलमान के ही कहने पर कियारा को फिल्म में कास्ट किया गया था।

कॅरियर की पहली फिल्म ‘फगली’ इतना अच्छा बिजनेस नहीं कर सकी थी। इसके बाद कियारा फिल्म ‘मशीन’ में नज़र आईं लेकिन इस बार भी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और फिल्म असफल रही। लेकिन दोनों ही फिल्मों में कियारा ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इसके बाद कियारा ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ और वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ में नज़र आईं। इसके जरिए कियारा ने सफलता का स्वाद चखा। कियारा ने साउथ में भी कुछ मूवीज की। इसके अलावा वे हालिया रिलीज ‘कलंक’ में एक स्पेशल नम्बर में भी दिखाई दी थीं। अब वे शाहिद के साथ ​पहली बार ‘कबीर सिंह’ में स्क्रीन शेयर कर रही हैं। इससे पहले वे शायद के साथ म्यूजिक वीडियो ‘उर्वशी’ में नज़र आ चुकी हैं।

यूं आई कियारा के पास यह फिल्म

फिल्म ‘कबीर सिंह’ के लिए मेकर्स की पहली पसंद कियारा थी लेकिन किन्हीं कारणों से कियारा फिल्म से नहीं जुड़ पाई। ऐसे में मेकर्स ने ​तारा सुतारिया को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया था। लेकिन तारा कि डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ द ​ईयर 2’ के लेट होने के कारण डेट्स की प्रॉब्लम आ रही थी। ऐसे मेकर्स ने फिर से कियारा से कॉन्टेक्ट किया और इस बार बात बन गई।

गौरतलब है कि फिल्म 21 जून को रिलीज होगी।

COMMENT