रिलीज हुआ ‘भूल भुलैया-2’ का पोस्टर, अक्षय की जगह लेगा ये एक्टर

Views : 1407  |  0 minutes read

बॉलीवुड गलियारे में पिछले काफी समय से अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘भुल-भुलैया’ के सीक्वल को लेकर चर्चाएं गर्म थी। फिल्म को मिली जबरदस्त सफलता के बाद इसके सीक्वल बनाए जाने की खबर सामने आई थी। कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म के सीक्वल में एक बार फिर अक्षय नजर आ सकते है लेकिन फिल्म के दूसरे पार्ट के सामने आए नए पोस्टर ने सारी अटकलों को दूर कर दिया है।

जी हां, फिल्म ‘भूल-भुलैया-2’ के निर्माताओं ने बड़ा खुलासा किया है। फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। पोस्टर ने साफ कर दिया है कि अक्षय कुमार फिल्म के सीक्वल में नजर नहीं आएंगे। फिल्म के सीक्वल में अक्षय की जगह नई जनरेशन के कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। मेकर्स ने दो पोस्टर्स जारी किए हैं,जिनमें कार्तिक का डिफरेंट लुक नज़र आ रहा है।

कार्तिक आर्यन के लुक पर नजर डालें तो कार्तिक का लुक ठीक उसी तरह है जैसे फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार की एंट्री हुई थी। अपने लुक में कार्तिक पीले चोगे, कंधे पर झोला लिए एक दरवाजे के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में कार्तिक रुद्राक्ष की माला पहने एक सोफे पर बैठे नजर आ रहें हैं। कार्तिक का ये लुक पूरी तरह से अक्षय कुमार की याद दिला रहा है।

फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। फिल्म को भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्णा कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज पर नजर डालें तो यह फिल्म 31 जुलाई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म की लीड एक्ट्रेस के बारे में कोई जानकारी नहीं है। विद्या बालन के किरदार में कौन सी एक्ट्रेस होगी यह जानना भी दर्शकों के लिए खास होगा।

साल 2007 में आई थी फिल्म भूल भुलैया

साल 2007 में आई इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन जैसे जाने माने निर्देशक ने किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा जैसे कलाकार थे। फिल्म में अक्षय कुमार ने डॉ. आदित्य श्रीवास्तव का रोल अदा किया था। अपनी जबरदस्त कॉमेडी और एक्टिंग के दम पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था। यही वजह है कि निर्माता एक बार फिर दर्शकों के सामने फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे है।

COMMENT