क्या एक्टिंग छोड़ खेती करने लगी है करीना कपूर? वीडियो हो रहा वायरल

Views : 1824  |  0 minutes read
Kareena-Kapoor

करीना कपूर खान इंडियन फिल्म इं​डस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक मानी जाती है। वे कई फिल्मों के जरिए अपनी एक्टिंग का लौहा मनवा चुकी है। अपने बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद भी करीना फिटनेस को लेकर सजग रहती है। उन्हें अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। फिटनेस को अपनी डेली लाइफ में रूटीन बना चुकी करीना का ताजा उदाहरण वायरल हो रहा एक वीडियो है, जिसमें वे हाथ में फावड़ा लेकर जमीन खोदते हुए दिख रही है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है।

Kareena-Kapoor

काम को एंजॉय करती दिख रही करीना

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में करीना कपूर के अगल-बगल में और महिलाएं भी दिख रही हैं। करीना का ये वीडियो यूनिक नज़र आ रहा है। वीडियो से साफ़ दिख रहा है कि करीना इस काम को एंजॉय कर रही हैं। हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस का ऐसा करने का मकसद क्या है। वीडियो में करीना कपूर एक खेत में फावड़ा लेकर खुदाई करती नज़र आ रही हैं। साथ ही उनके चेहरे पर मुस्कान भी साफ़ झलक रही है। वे अकेले ही इस काम को अंजाम दे रही है, जबकि उनके आस-पास खड़ी महिलाएं देख रही हैं।

स्टीव जॉब्स: वह शख़्स जिसने एप्पल को बनाई दुनिया की सबसे महंगी कंपनी

वायरल वीडिया में नज़र आ रही करीना कपूर के गेटअप की बात करें तो वे इस दौरान कुर्ता और जीन्स में पहने हुए हैं। खेत में फावड़ा चलाते देखना करीना के लाखों प्रशंसकों के लिए अलग तरह का सरप्राइज है। उन्होंने खेत में जाकर फावड़ा क्यों चलाया इसका मकसद अभी तक सामने नहीं आया है, मगर ऐसा लग रहा है कि करीना कुछ खास करना चाह रही है। इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें वे मिट्टी लगे हाथों के साथ पोज दे रही है।

क्रिसमिस पर रिलीज होगी करीना की फिल्म

अगर करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ एक फिल्म में काम करती नज़र आएंगी। आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना लीड रोल प्ले करने जा रही है। इस फिल्म की कहानी टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ से ली गई है। ये दोनों फिल्म में रोमांस करते दिखेंगे। यह फिल्म अगले साल यानि 2020 की क्रिसमस पर रिलीज होगी। इसके अलावा करीना कपूर राज मेहता निर्देशित फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अक्षय कुमार के अपोजिट लीड रोल में नज़र आएंगी। यह फिल्म इसी साल क्रिसमिस के अवसर पर 27 दिसम्बर को देशभर के साथ ओवरसीज में रिलीज की जाएगी।

COMMENT