टीवी के सबसे महंगे एक्टर बने करण सिंह ग्रोवर, ‘कसौटी जिंदगी की-2’ से करेंगे कमबैक

Views : 1955  |  0 minutes read

स्टार वन के सीरियल ‘दिल मिल गए’ में डॉ. अरमान मलिक की भूमिका से प्रसिद्ध हुए एक्टर करण सिंह ग्रोवर छह साल बाद एक बार फिर टीवी पर ‘कसौटी जिंदगी की-2’ से कमबैक कर रहे हैं। इस सीरियल में करण मिस्टर बजाज का रोल निभा रहे हैं। इस रोल के लिए उन्हें हर महीने 75 लाख रुपए की मोटी फीस देने की पेशकश की गई तब जाकर करण राजी हुए। इस सीरियल के पहले पार्ट में मिस्टर बजाज का किरदार रोनित रॉय ने निभाया था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। बता दें कि इससे पहले भी वह ‘कसौटी जिंदगी की’ के पहले सीजन में शरद गुप्ता की भूमिका निभा चुके हैं।

खबरों के मुताबिक एकता कपूर करण को इस सीरियल में लेना चाहती थी और करण टीवी पर कमबैक करना नहीं चाहते थे। करण का टीवी पर कमबैक नहीं करने का कारण था कि टीवी में बहुत अधिक समय देना पड़ता है, और वह इससे बचना चाहते थे।

ऐसे में एकता को उन्हें मनाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी और उन्होंने करण की सभी डिमांड्स को पूरा किया।

करण ने जब टीवी पर कमबैक के लिए एकता से भारी भरकम पैसों की डिमांड की, तो एकता ने बिना देर किए करण की बात मान ली। इस सीरियल के लिए करण को हर महीने 75 लाख रुपए फीस मिलेगी। वह टीवी के महंगे एक्टर्स की सूची में शुमार हो गए हैं। सीरियल में भूमिका के लिए करण की एक दिन की फीस करीब ढाई लाख रुपए है। इसके अलावा करण दिन में बारह घंटे और महीने में सिर्फ पच्चीस दिन ही काम करेंगे।

बता दें कि शो का नया प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ था। इसमें मिस्टर बजाज की एंट्री दिखाई गई। प्रोमो में मिस्टर ऋषभ बजाज बने करण सिंह ग्रोवर कई मंजिला ऊंची बिल्डिंग से कूदते दिख रहे हैं। ऋषभ बजाज इसलिए ऐसा करते हैं क्योंकि वह अलग तरीके से अपनी नई कंपनी का इनोग्रेशन कर रहे होते हैं।

COMMENT