मुंबई के पब में कोरोना नियम तोड़ने पर गुरु रंधावा-सुरेश रैना समेत 34 पर एफआईआर दर्ज

Views : 2193  |  3 minutes read
FIR-Against-Guru-Randhawa-and-Raina

देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर एक करोड़ से ऊपर पहुंच चुकी है। केंद्र और राज्य सरकारें लोगों से मास्क पहनने, शारीरिक दूरी का पालन करने और भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर जाने से परहेज करने की लगातार अपीलें कर रही हैं, लेकिन ऐसे ‘गणमान्यों’ की कमी नहीं है जो इन नियमों के उल्लंघन में शान समझते हैं। बीती रात मुंबई पुलिस ने 34 ऐसे ही गणमान्य लोगों को पकड़ा है, जो इन नियमों की जमकर धज्जियां उड़ा रहे थे। इनमें भारतीय क्रिकेटर सुरैश रैना भी शामिल हैं।

रात दो बजे 27 ग्राहकों और 7 कर्मचारियों को किया अरेस्ट

महाराष्ट्र के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार तड़के मुंबई हवाई अड्डे के पास एक क्लब पर छापा मारा और यहां से 34 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। राज्य सरकार द्वारा ब्रिटेन में फैले कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन को लेकर जारी चिंताओं के बीच सोमवार को नगर निगम क्षेत्रों में रात्रि कर्फ्यू घोषित किए जाने के बाद पुलिस की यह कार्रवाई हुई। एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने लगभग रात के दो बजे हवाई अड्डे के पास सहार इलाके में स्थित इस क्लब पर छापा मारा।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने क्लब में मौजूद 27 ग्राहकों और सात कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। इन सभी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की प्रासंगिक धाराओं और धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने के लिए अवज्ञा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मुंबई पुलिस के अनुसार भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना, बॉलीवुड गायक गुरु रंधावा, रैपर बादशाह, सुजैन खान पार्टी में शामिल थे। सूत्रों के मुताबिक क्लब में पार्टी चल रही थी, जिसमें कई कलाकार और खिलाड़ी मौजूद थे। सूत्रों ने बताया कि पुलिस के छापे के दौरान गुरु रंधावा, सुजैन खान और बादशाह पीछे के दरवाजे से निकल गए। जबकि सुरेश रैना वहीं मौजूद थे।

COMMENT