अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ में जबरदस्त रोल निभाती नज़र आएंगी कंगना रनौत

Views : 875  |  3 minutes read
Kangana-Ranaut-

बॉलीवुड की वर्तमान में सबसे सफ़ल और टॉप एक्ट्रेसेज में से एक कंगना रनौत अपनी एक अपकमिंग फिल्म में फौजी किरदार में दिखेंगी। वुमन सेंट्रिक फिल्मों के लिए बॉलीवुड में ख़ास पहचान रखने वाली कंगना अपकमिंग फिल्म में एक महिला एयरफोर्स पायलट का रोल निभाएंगी। हिंदी फिल्मों के जाने-माने प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ में कंगना लीड किरदार निभाने वाली हैं। इसका खुलासा खुद कंगना रनौत ने ही किया है।

Kangana-Ranaut-

फौजी का किरदार निभाना चाहती थी कंगना

एक अंग्रेजी न्यूज पेपर से बातचीत में कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें बचपन से ही सेना से काफ़ी लगाव रहा है। वो हमेशा से ही एक फौजी का किरदार ​पर्दे पर निभाना चाहती थीं। कंगना ने बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले ही यह फिल्म साइन की है। रॉनी स्क्रूवाला की इस फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई में शुरू होगी। एयरफोर्स पायलट के रोल के लिए कंगना प्रोफेशनल ट्रेनर से ट्रेनिंग भी लेंगी।

कंगना रनौत ने न्यूज पेपर से बात करते हुए कहा कि लोगों को अब जानना चाहिए कि आर्म्ड फोर्स में महिलाओं का कितना बड़ा योगदान होता है। उन्होंने कहा कि वह रॉनी स्क्रूवाला के साथ काम करने को लेकर काफ़ी खुश हैं। बता दें, रॉनी ‘स्वदेश’, ‘रंग दे बसंती’, ‘जोधा अकबर’, ‘पान सिंह तोमर’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘द स्काई इज़ पिंक’ जैसे फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं।

Read More: अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भारतीय सिनेेमा का ऐतिहासिक पल

कंगना की ‘पंगा’ रिलीज, जल्द ‘धाकड़’ में आएंगी नज़र

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रिव्यू मिला है। फिल्म में कंगना के अलावा जस्सी गिल और नीना गुप्ता भी अहम रोल में हैं। इस फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है। इसके बाद कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ में दिखेंगी। फिल्म धाकड़ का टीजर वीडियो रिलीज भी किया जा चुका है।

 

COMMENT