सीएए के समर्थन में शादी के अनोखे कार्ड सोशल मीडिया पर हुए वायरल

Views : 1959  |  3 minutes read

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भारत में जहां विरोध व समर्थन की रोज खबरें आ रही है तो वहीं अब इसके समर्थन में शादी के कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। राजस्थान के सीकर जिले में एक दूल्हे अमित ने अपने शादी के कार्ड पर we support caa and nrc लिखा व पीएम नरेंद्र मोदी की फोटी छपवाई है और शादी का कार्ड प्रधानमंत्री कार्यालय में भी भेजा है।

दूल्हे ने कार्ड पर छपवाया we support caa and nrc-

सीकर के दाधीच नगर निवासी अमित की 9 फरवरी को शादी है। दूल्हे अमित ने मीडिया को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशहित में लिए गए इस फैसले का वह समर्थन करते हैं इसलिए जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से कार्ड पर यह संदेश छपवाया गया है।

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना शादी कार्ड-

दूल्हे अमित की शादी का कार्ड सोशल मीडिया व रिश्तेदारों में चर्चाओं में बना हुआ है और लोगों द्वारा इसे लाइक व शेयर किया जा रहा है वहीं अमित के परिवारजन व रिश्तेदार भी इस मामले में पूरा समर्थन कर रहे हैं।

Read More: जब फोटोग्राफर से उसका फोन मांगने लगी दीपिका पादुकोण, देखें वॉयरल वीडियो…

मध्यप्रदेश में भी ऐसा ही एक मामला-

इसी प्रकार मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर निवासी दूल्हे प्रभात ने भी 18 जनवरी को हुई अपनी शादी के कार्ड में इस तरह का मैसेज लिखवाकर छपवाया था और यह कार्ड भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है। गौरतलब है कि मोदी सरकार नागरिकता संशोधन कानून लाई है और इस मामले में देशभर में जगह जगह विरोध व समर्थन में रैलियां व बयानबाजी हो रही हैं।

 

COMMENT