ऑस्ट्रेलिया में भी बना लिया ‘कबीर सिंह’ ने रिकॉर्ड, इंडिया में ‘उरी’ है नेक्स्ट टारगेट

Views : 3355  |  0 minutes read

शाहिद कपूर और उनकी ‘कबीर सिंह’ टीम इन दिनों सातवें आसमान पर है। फिल्म का बिजनेस रूकने का नाम नहीं ले रहा है। दर्शक फिल्म को इतना प्यार दे रहे हैं कि कोई भी सिनेमा हॉल ​इस फिल्म को हटाना नहीं चाह रहा है। ना सिर्फ इंडिया में बल्कि ये फिल्म विदेश में भी सफलता के झंडे गाड़ रही है। ट्रेड एनालिस्ट्स के अनुसार फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में ज़बर्दस्त कामयाबी हासिल की है और वहां फिल्म जल्द ही एक मिलियन डॉलर का आंकड़ा क्रॉस करने वाली है।


आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में ‘कबीर सिंह’ ने सलमान ख़ान की ‘भारत’ और इस साल की सबसे सफल फ़िल्म ‘उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में लगभग 9,59,994 डॉलर (लगभग 46 करोड़ रुपए) का कारोबार कर लिया है, जबकि दूसरे स्थान पर ‘गली बॉय’ है, जिसने 9,44,974 डॉलर (लगभग 45 करोड़ रुपए) किया था। तीसरे स्थान पर ‘उरी’ है जिसने 8,87,921 डॉलर (लगभग 42 करोड़ रुपए) और चौथे स्थान पर सलमान ख़ान की ‘भारत’ है, जिसने 8,52,506 डॉलर (लगभग 40 करोड़ रुपए) का कारोबार किया है।

भारत में अब भी जारी है कलेक्शन


इंडिया की बात करें तो यहां यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। फिल्म लगातार अपना बिजनेस बड़ा रही है। फिल्म अब तक 235.72 करोड़ का बिजनेस कर ​चुकी है। फिल्म ‘भारत’ का 211.07 करोड़ का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। अब इस फिल्म का नेक्स्ट टारगेट ‘उरी’ है जो 245.36 करोड़ के साथ साल की टॉप फिल्म है।

COMMENT