जसप्रीत बुमराह स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ गोवा में इस दिन करेंगे शादी

Views : 1160  |  3 minutes read
Bumrah-Sanjana-Marriage

भारतीय टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी की चर्चा पिछले ​कुछ दिनों से सुर्खियां बनी हुई है। दरअसल, जैसे ही ये ख़बर वायरल हुई कि जसप्रीत बुमराह शादी करने जा रहे हैं, तो फैंस यह जानने को बेताब हो गए कि उनकी दुल्हनियां कौन बनने जा रही है? कयासों के बीच यहां तक नौबत आ गई कि साउथ की एक एक्ट्रेस के परिवार को सामने आकर सफाई देनी पड़ी। अब कुछ न्यूज पोर्टल की ताजा रिपोर्ट में एक लड़की के नाम के साथ शादी की तारीख और स्थान का भी दावा किया गया है।

करीबी दोस्त और चुनिंदा रिश्तेदार ही होंगे शामिल

एक वेबसाइट स्पोर्ट्सकीड़ा की ताजा रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ 14-15 मार्च को गोवा में सात फेरे लेंगे। हालांकि, अभी तक दोनों की ही ओर अबतक इसकी पुष्टि नहीं की गई है और न ही खंडन किया गया है। इस शादी में कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत सिर्फ करीबी दोस्त और चुनिंदा रिश्तेदार ही कार्यक्रम में शामिल हो सकेंगे। जी हिंदुस्तान ने भी अपनी रिपोर्ट में यही दावा किया।

Sanjana-Ganesan-

मॉडल और स्पोर्ट्स एंकर हैं संजना गणेशन

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 28 साल की संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर/प्रेजेंटर हैं। वह पिछले कुछ समय से कई क्रिकेट टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं। संजना आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी हुई हैं। वह आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) तक होस्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं।

संजना गणेशन ने वर्ष 2013 में ‘फेमिना गॉर्जियस’ का खिताब जीता। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और साल 2014 में वो ‘मिस इंडिया’ के फाइनल तक पहुंचीं। जानकारी के अनुसार, उन्होंने एमटीवी के रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला से टीवी पर अपना डेब्यू किया था। संजना पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग में स्नातक हैं।

Read More: भारतीय ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास

COMMENT