भारत-इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज के अंतिम तीन मैच बिना दर्शकों के खेले जाएंगे

Views : 1860  |  3 minutes read
India-England-T20-Series

भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड यानि बीसीसीआई ने भारत और इं​ग्लैंड के बीच खेली जा रही मौजूदा टी-20 सीरीज को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की मौजूदा टी-20 सीरीज के अंतिम तीन मुकाबले बिना दर्शकों के खेले जाएंगे। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मंगलवार शाम को खेले जाने वाले तीसरे मुकाबले से ही दर्शक दिखाई नहीं देंगे। आपको बता दें कि इस सीरीज के सारे मैच मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे हैं। इसी मैदान पर दोनों देशों के बीच खेली गई चार टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम दो मैच भी खेले गए थे।

दर्शकों को उनके टिकटों के पैसे वापस किए जाएंगे: जीसीए

गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) ने भारत-इंग्लैंड टी-20 सीरीज के बाकी के तीन मैचों के बगैर दर्शकों के होने की पुष्टि की है। जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवाणी ने कहा है कि 16, 18 और 20 मार्च को होने वाले मैचों के लिए टिकट खरीदने वाले दर्शकों को उनके टिकटों के पैसे वापस कर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए जीसीए ने यह फैसला लिया है। नथवाणी ने बताया कि बीसीसीआई से सलाह के बाद ही यह फैसला लिया गया है।

टेस्ट सीरीज में भी दर्शकों को देरी से मिली एंट्री

उल्लेखनीय है कि भारत और इंग्लैंड के बीच हाल में खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच भी बिना दर्शकों के साथ हुआ था। हालांकि, बीसीसीआई ने दूसरे मैच के लिए 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने की इजाजत दी थी। बता दें, वर्तमान टी-20 सीरीज के पहले मैच में आठ विकेट से करारी हार के बाद भारत ने दूसरे मैच में इंग्लैंड को सात विकेट हराकर शानदार जीत दर्ज की। इस मैच के बाद पांच मैचों की सीरीज में दोनों टीमों के बीच 1-1 की बराबरी हो गई है और अभी तीन मैच खेले जाने बाकी है।

‘आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ’ बने अश्विन, लगातार दूसरी बार भारतीय खिलाड़ी ने जीता अवॉर्ड

COMMENT