लॉकडाउन में इस बैंक से मिनटों में घर बैठे इस तरह मिलेगा पर्सनल लोन

Views : 2060  |  3 minutes read

देश में कोरोना महामारी के चलते लंबे समय से लॉकडाउन जारी है और ऐसे समय में लोगों को पैसे की जरूरत भी पड रही है। इस समस्या को देखते हुए देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई ने अपने ग्राहकों को घर बैठे ही आसानी से प्री-अप्रूव्ड लोन देने की घोषणा की है। जानिये किस तरह कर सकते हैं एप्लाई-

इस तरह करें अप्लाई

एसबीआई ने एक ट्वीट कर कहा है कि कोरोना संकट के दौर में यदि किसी व्यक्ति को पैसे की आवश्यकता पडती है तो वह प्री-अप्रूव्ड लोन के लिए आनलाइन अप्लाई कर सकता है इसके लिए कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे। इन स्टेप्स को फॉलो करने के बाद लोन के लिए आसानी से अप्लाई किया जा सकता है। इसके लिए YONO एप में लॉग इन करना होगा इसके बाद Avail Now पर क्लिक कर लोन लेने की अवधि व अमाउंट ​चुन सकते हैं और इसके बाद आगे बढने पर ओटीपी आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर आएगा जिसके बाद लोन की राशि खाते में क्रेडिट हो जाएगी।

Read More: फेसबुक-रिलायंस जियो डील : इन कंपनियों के लिए बन सकती है खतरे की घंटी

 अपनाएं ये प्रक्रिया

आसान तरीके से प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन पाने व योग्यता चैक करने के लिए एसबीआई का Yono ऐप का उपयोग करना पडेगा। इसके अलावा एसएमएस के माध्यम से भी योग्यता चेक की जा सकती है इस​के लिए अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से PAPL <> <last 4 digits of A/c no > को 567676 पर SMS करना होगा।

COMMENT