दुखी हूं, लेकिन आधारहीन और संगीन आरोपों से आश्चर्यचकित नहीं हूं: सचिन पायलट

Views : 1544  |  3 minutes read
Rajasthan-News-Hindi

राजस्थान में पिछले कुछ समय से चल रही सियासी हलचल के बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने सीएम अशोक गहलोत के उन पर लगातार तीखे हमले और कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के बयान पर पलटवार किया है। पायलट ने कहा, ‘मैं दुखी हूं, लेकिन मेरे खिलाफ लगाए जा रहे ऐसे आधारहीन और संगीन आरोपों से आश्चर्यचकित नहीं हूं।’ पायलट ने कहा कि यह पूरी तरह से मुझे बदनाम करने और राजस्थान के पार्टी नेतृत्व के खिलाफ कांग्रेस के सदस्य और विधायक के रूप में उठाई गई वैध चिंताओं को नज़रअंदाज करने के लिए किया गया है। इस प्रयास का उद्देश्य मेरी छवि खराब करना और मेरी विश्वसनीयता पर हमला करना है।

मलिंगा ने पायलट पर भाजपा में शामिल करवाने का लगाया आरोप

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने अशोक गहलोत का नाम न लेते हुए उनके लगातार हमलों का जवाब देते हुए आगे कहा कि मुख्य मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए यह सब किया जा रहा है। गहलोत ने सोमवार को प्रेस से बात करते हुए पायलट को निकम्मा और नाकारा कहा। उन्होंने अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए पायलट पर कई गंभीर आरोप जड़े। वहीं, कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने आरोप लगाया कि तत्कालीन उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने उनसे पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो जाने के बारे में चर्चा की थी। इसके साथ ही विधायक मलिंगा ने मीडिया के सामने पायलट पर आरोप लगाया कि उन्हें पैसों की पेशकश की गई थी।

एसओजी के नोटिस पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह बोले, पहले ऑडियो क्लिप की प्रामाणिकता की हो जांच

मलिंगा के आरोपों पर लीगल एक्शन लेंगे ​सचिन पायलट

धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र से विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पायलट पर आरोप जड़ते हुए मीडिया से कहा कि अपने कुछ काम के सिलसिले में दो बार तत्कालीन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट से मिला था। मलिंगा के अनुसार, इस दौरान पायलट ने उनसे कहा, ‘भाजपा में शामिल हो जाओ।’ मलिंगा के आरोप लगाया कि इस दौरान पायलट ने उनसे पैसों की भी चर्चा की और कहा गया कि ‘आप मुंह तो खोलो जितना चाहोगे पैसा मिलेगा।’ ​गिर्राज सिंह मलिंगा के इन आरोपों को नकारते हुए पायलट ने कहा कि वह इस मामले में लीगल एक्शन लेंगे।

COMMENT