ऋतिक, टाइगर की जोड़ी वाली ‘वॉर’ का नया कमाल, अबतक ये रिकॉर्ड बना चुकी है फिल्म

Views : 4238  |  0 minutes read

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय फिल्म ‘वॉर’ रिलीज के बाद से ही सुर्खियों के बाजार में छाई हुई है। टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन स्टारर इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई जारी है। फिल्म को मिल रही जबरदस्त सफलता से ये अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। बता दें कि एक बार फिर ‘वॉर’ ने नया रिकॉर्ड कायम किया है।

‘उरी’ को पछाड़ ‘कबीर सिंह’ पर गढ़ी ‘वॉर’ की नजर

जी हां मीडियारिपोर्ट्स की मानें तो अब इस फिल्म ने विक्की कौशल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘उरी’ को पछाड़ दिया है। इसी के साथ फिल्म ‘वॉर’ इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में ‘उरी’ को पिछे छोड़ 12वे स्थान पर आ गई है। फिल्म जल्द ही 300 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। ‘उरी’ के बाद अब फिल्म का मुकाबला शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ से है। जानकारी के मुताबिक फिल्म ने अभी तक लगभग 270 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म अब 300 करोड़ क्लब से अब कुछ दूरी पर है।

एक नजर फिल्म के अब तक के रिकॉर्ड्स पर…

फिल्म ‘वॉर’ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की लिस्ट में 12वें स्थान पर है। वॉर की नजर अब शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ पर है, जिसे पछाड़ वह जल्द ही 11वें स्थान पर काबिज होगी।

इसके अलावा ‘वॉर’ हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, अवकाश के दिन सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म, गांधी जयंती पर रिलीज हुई सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली, बिना सीक्वल वाली फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म है।

ऋतिक रोशन के सिने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, टाइगर श्रॉफ के फिल्मी करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, बतौर निर्देशक सिध्दार्थ आनंद की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है। ‘वॉर’ रिलीज के बाद ये सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर हिंदी सिनेमा की बड़ी फिल्मों में शामिल हो गई है।

COMMENT