दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज करवाई एफआईआर

Views : 776  |  3 minutes read
Sushant-Singh-Rajput-His-Father-and-Rhea

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब डेढ़ महीना बीत चुका है। इस दौरान सुशांत के मामले को लेकर उनके परिवार की तरफ से कोई बड़ी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी। लेकिन अब सुशांत के परिवार ने इस मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नजर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। रिया के ऊपर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के साथ ही कई धाराओं में ये मामला दर्ज किया गया है। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर की पुष्टि पटना सेंट्रल जोन के जनरल इंस्पेक्टर संजय सिंह ने की है।

रिया के परिवारजनों के नाम भी एफआईआर में शामिल

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के अलावा उनके परिजनों इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ भी शिकायत दी है। इसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि रिया और उसके परिजनों ने कामयाबी की बुलंदियों को छू रहे सुशांत से नजदीकियां बढ़ाई ताकि उसके पैसों को हथिया सके। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अपने बयान में कहा, ‘जब रिया ने देखा कि सुशांत उसकी बात नहीं मान रहा है और उसका बैंक बैलेंस भी कम होता जा रहा है तो रिया को लगा कि अब सुशांत उसके किसी काम का नहीं है।

सुशांत के पिता के बयान में दावा किया गया है कि आठ जून तक रिया चक्रवर्ती, सुशांत के साथ रह रही थी। इसके बाद वह घर से सारा सामान, कैश, ज्वैलरी, लैपटॉप, पासवर्ड, क्रेडिट कार्ड और उनके पिन नबंर, सुशांत के जरूरी दस्तावेज और इलाज के सारे कागज लेकर चली गई।’

Read More: बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर परवेज खान का 55 साल की उम्र में निधन

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पटना पुलिस की ओर से इस मामले में चार सदस्यीय टीम को मुंबई भेजा गया है। यह टीम मुंबई पुलिस से मिलकर उनसे मामले की केस डायरी के अलावा अन्य जरुरी कागजात हासिल करेगी। इस बात की जानकारी भी जीआई संजय सिंह ने दी है।

COMMENT