फैशन एंड पॉलिटिक्स : साड़ियों पर ​मोदी, जल्द दिखेंगी प्रियंका गांधी

Views : 5149  |  0 minutes read

जब भी चुनावी सीजन आता है तो ऐसा कोई सेगमेंट नहीं होता जहां चुनाव का रंग ना देखने को मिले। चुनावी टीम की कोशिश रहती है कि वे आम लोगों से जुड़ी हर चीज के साथ राजनीति को जोड़ दे ताकि लोगों के ज़हन में राजनीति बनी रहे और चुनाव के ​दिन वोट बटोरे जा सकें। लोकसभा चुनावों को देखते हुए बाजार को भी चुनावी रंग में रंगने की तैयारी होने लगी है। इस कड़ी में नरेंद्र मोदी के सर्मथकों ने फैशन की दुनिया में भी दस्तक दे दी है। मोदी को आइकन के तौर पर प्रजेंट करने वाले कुछ लोगों ने मोदी प्रिंट वाली साड़ियां बाजार में लॉन्च की है। खास बात यह है कि इसे लेकर महिलाओं में क्रेज भी नज़र आ रहा है और वे इसे खरीदने में दिलचस्पी दिखा रही हैं।

सूरत में दिख रही मोदी की सूरत

ये तो सभी जानते हैं कि साड़ियों के मामले में सूरत फेमस है। साथ ही गुजरात और मोदी का खास कनेक्शन भी है। गुजरात में लोगों के बीच मोदी काफी लोकप्रिय हैं। यही कारण है कि सूरत के कुछ व्या​पारी मोदी प्रिंट की साड़ी लेकर आए हैं। अच्छे कपड़े पर मोदी की फोटो को डिजिटल प्रिंट किया गया है। इसमें मोदी के अलग—अलग हाव भाव को इस्तेमाल किया गया है। दुकानदारों के अनुसार साड़ियों को लेकर महिलाओं में क्रेज है और वे इसे खरीद भी रही हैं।

जल्द दिखेंगी प्रियंका

जब मोदी साड़ियों में दिखने लगे हैं तो कांग्रेस कैसे पीछे रह सकती है। खबरों के अनुसार इन दिनों कांग्रेस का नया चेहरा बनकर उभर रहीं प्रियंका गांधी के प्रिंट वाली साड़ियां भी जल्द ही मार्केट में नज़र आएंगी। दमदार महिला की छवि रखने वाली प्रियंका चूंकि कॉटन साड़ियां ज्यादा पहनती हैं, ऐसे में कॉटन साड़ी पर उनका चेहरा खास तौर पर नज़र आ सकता है।

COMMENT