कैंसर को मात देकर अब नई फिल्म की शूटिंग में जुटे इरफ़ान, करीना भी आएंगी नज़र!

Views : 3430  |  0 minutes read
chaltapurza.com

बॉलीवुड के मोस्ट वर्सेटाइल, टैलेंटेड एक्टर इरफ़ान खान जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। इरफ़ान के सशक्त अभिनय को पसंद करने वाले उनके फैंस के लिए खुशख़बर यह है कि इरफान लंदन में कैंसर (न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर) का इलाज कराने के बाद स्वदेश लौट आए हैं। हालांकि एक वेबसाइट के मुताबिक इरफान खान फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में हैं जहां उनका अंतिम दौर का इलाज चल रहा है। जल्दी उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। इसके बाद वे एक फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। उल्लेखनीय है कि यह विश्वविख्यात अभिनेता पिछले साल कैंसर के इलाज के लिए यूके गए थे। इस बीच वे केवल दीपावली के अवसर पर एक बार ही इंडिया आए थे। लंदन में इरफान का इलाज पूरा हो चुका है, अब वे बॉलीवुड में फिर से लौटने की तैयारी में हैं।

chaltapurza.com

‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल से वापसी के लिए तैयार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इरफान फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल से बॉलीवुड में कमबैक करेंगे। इरफान खान की मैनेजर ने बताया कि वे अब इस न्यूरोएंडोक्राइन नामक रेयर बीमारी से ठीक हो चुके हैं। बॉलीवुड के एक क्रिएटिव डायरेक्टर ने भी उनके काम पर लौटने की पुष्टि की है। कुछ ख़बरों में दावा किया जा रहा है कि इरफ़ान 22 फरवरी से ‘हिंदी मीडियम’ के पार्ट-2 की शूटिंग शुरू करेंगे। जबकि कुछ का कहना है कि फिल्म की टीम इस प्रोजेक्ट पर काम रही है। इरफान खान अप्रैल माह से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। फिलहाल कॉस्ट्यूम डिजाइनर इस फिल्म के लिए इरफान के आउटफिट्स को डिजाइन कर रहे हैं।

chaltapurza.com
इरफान के साथ करीना कपूर और राधिका मदान की हो सकती है एंट्री

जानकारी के अनुसार, ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल के लिए इरफ़ान खान के अपोजिट लीड रोल में अभी तक किसी एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं हुआ है। करीना कपूर को फिल्म में इरफान की पत्नी के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। लेकिन अभी तक उन्होंने इस रोल के लिए हामी नहीं भरी है। फिल्म में इरफान की बेटी की भूमिका इस बार राधिका मदान निभाती नज़र आएंगी। राधिका मदान ने हाल ही विशाल भारद्वाज की ‘पटाखा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। 2017 की सुपरहिट फिल्मों में से एक ‘हिंदी मीडियम’ के पहले भाग में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा क़मर नज़र आईं थी। इसके अलावा फिल्म में दीपक डोबरियाल, अमृता सिंह, नेहा धूपिया, मल्लिका दुआ जैसे बॉलीवुड सितारे थे। 23 करोड़ के बजट में बनीं इस फिल्म ने करीब 350 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म को चीन में काफी पसंद किया गया था।

chaltapurza.com
2019 में इन फिल्मों में दिखेंगे, होमटाउन जयपुर भी आएंगे

‘हिन्दी मीडियम 2’ को इस बार साकेत चौधरी डायरेक्ट नहीं करेंगे। उनकी जगह ‘कॉकटेल’ और ‘फाइंडिंग फैनी’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके होमी अदजानिया लेंगे। इस फिल्म के बाद इरफ़ान के 2019 में ‘तकदुम’, ‘रायता’, विशाल भारद्वाज की ‘सपना दीदी’ और रोनी स्क्रूवाला के नेक्सट प्रोजेक्ट में नज़र आएंगे। गौरतलब है कि 2018 में भी इरफान की कई बेहतरीन फिल्में ‘कारवां’, ‘ब्लैकमेल’ और ‘पजल’ रिलीज हुई थीं, जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार और क्रिटिक्स ने सराहा था। सूत्रों के मुताबिक, इरफ़ान जल्द ही होमटाउन जयपुर भी आएंगे।

Read More: प्यार के परिंदों को सरहदें भी नहीं रोक पाईं, पढ़े श्रीलंकन युवती और गोविंद की लव स्टोरी 

COMMENT