11 साल बाद अलग हुए दीया मिर्जा और साहिल सांगा

Views : 3808  |  0 minutes read

एंटरटेनमेंट की दुनिया में बाहर से खुशहाल दिखने वाले जोड़ों की पर्सनल लाइफ में कई तरह की कशमकश चलती रहती है। शायद यही कारण है कि अचानक फिल्मी सेलेब्स के अलग होने की खबर आ जाती है। ऐसी ही एक खबर इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में फैल रही है। दरअसल इंडस्ट्री की सिम्पल ब्यूटी क्वीन दीया मिर्जा ने अपने हसबैंड साहिल सांगा से अलग होने का फैसला किया है। 11 साल साथ रहने के बाद इस जोड़े का अलग होने का फैसला सभी को चौंका रहा है। दीया और साहिल ने एक नोट लिखकर अपने सेपरेशन की खबर की पुष्टि की है।

https://www.instagram.com/p/B0nCDW9FBNS/?utm_source=ig_web_copy_link

नोट में लिखा है, ’11 साल एक-दूसरे के साथ रहने के बाद हम दोनों ने अलग होना तय किया है। हम आगे हमेशा दोस्त रहेंगे। एक दूसरे के प्रति सम्मान और प्यार बरकरार रहेगा। भले ही हमारा सफर अलग हो रहा है, लेकिन अब तक के साथ के लिए हम एक-दूसरे के शुक्रगुजार हैं। हम अपने दोस्तों और परिवार के सभी सदस्यों के शुक्रगुजार हैं, मीडिया से अनुरोध है कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए। इस मामले पर हम कोई कमेंट नहीं करना चाहते हैं।”

गौरतलब है कि​ दीया मिर्जा ने पांच साल पहले 18 अक्टूबर को दिल्ली में बॉयफ्रेंड साह‍िल सांगा संग शादी रचाई थी। दोनों 11 साल से रिलेशनशिप में हैं।

COMMENT