बेनीवाल की रैली में सहवाग के नाम का हुआ गलत इस्तेमाल, वीरू ने खुद ट्विटर पर आकर ऐसे फोड़ा भांडा

Views : 3718  |  0 minutes read

राजस्थान में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संस्थापक हनुमान बेनीवाल के समर्थन में होने वाली रैली में सहवाग के शामिल होने की खबरों पर अब विराम लग गया है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने एक विज्ञापन की फोटो को ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि वो बेनीवाल की पार्टी के लिए प्रचार करने भीलवाड़ा के आसीन्द आएंगे।

क्रिकेटर सहवाग इस विज्ञापन को देखने के बाद भड़क उठे और फौरन ही ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए लिखा कि ‘जनता को इन झूठों की बातों में नहीं आना चाहिए, मैं इस वक्त दुबई में हूं और मेरा ऐसी किसी पार्टी से चुनाव प्रचार करने को लेकर कोई बात नहीं हुई है। वीरू ने आगे लिखा ‘वीरू ने लिखा,’जब यह लोग बेशर्मी से अपने कैम्पेन के नाम पर मेरा नाम धोखाधड़ी से इस्तेमाल कर लोगों को बेवकूफ बना सकते हैं, तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि यदि यह कहीं जीत गए तो कितना बेवकूफ बनाएंगे! झूठों से सावधान।’

ये है माजरा

वीरेंद्र सहवाग को लेकर कुछ जगहों पर विज्ञापन छपा था कि वो 29 नवंबर को राजस्थान के आसीन्द में एक सभा को संबोधित करेंगे। इस विज्ञापन को छपवाने वाले ने न तो सहवाग से इसे लेकर कोई बात की थी और न ही वीरु इस सभा को संबोधित करने वाले थे।

 

सहवाग को जब इस विज्ञापन के बारे में पता चला तो उन्होंने ट्वीट कर इन झूठे लोगों को खरी-खोटी सुनाई और जनता से इन लोगों से सतर्क रहने की अपील भी की।

बता दें कि सहवाग इस समय दुबई में हो रही टी-10 लीग का हिस्सा बनने वहां गए हुए हैं। इससे पहले भी बेनीवाल की पार्टी की तरफ से खबरे सामने आईं थी कि उनकी पार्टी का प्रचार करने के लिए क्रिकेटर सहवाग और बॉक्सर विजेन्द्र राजस्थान आ सकते हैं।

COMMENT