कोरोना की बॉलीवुड में दस्तक, बेटियों के बाद निर्माता करीम मोरानी भी संक्रमित

Views : 1468  |  3 minutes read

घातक वायरस कोरोना ने अब बॉलीवुड में पूरी एंट्री करने की तैयारी कर ली है। दरअसल अपनी दोनों बेटियों के बाद अब निर्माता करीम मोरानी भी खुद पॉजिटिव पाए गए हैं। अभी वह हास्पिटल में भर्ती होकर इलाज करवा रहे हैं।

मोरानी परिवार में इस तरह पहुंचा कोरोना

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही शाहरूख खान के करीबी दोस्त व निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा कोरोना से संक्रमित पाई गई ​थी और अगले ही दिन दूसरी बेटी व अभिनेत्री जोआ मोरानी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद अब पिता खुद करीम मोरानी भी इस वायरस से सं​क्रमित हो गए हैं।

Read More: फेक अकाउंट से परेशान होकर टीवी के लक्ष्मण ने ट्वीट कर कही ये बात

पूरी बिल्डिंग को किया सील, जुहू में हडकंप

मोरानी परिवार मुंबई की वीआईपी जगह जुहू में एक बिल्डिंग में रहता है। इस इलाके में बॉलीवुड के कई बडे सितारे भी रहते हैं। इस घटना के बाद आस पास के क्षेत्र में हडकंप मचा हुआ है और मोरानी परिवार से मिलने जुलने वाले लोग व स्टार भी तनाव में है। इधर करीम मोरानी के घर व बिल्डिंग को सील कर दिया गया है व परिवार के बाकी सदस्यों की जांच की जा रही है।

शाहरूख खान के करीबी व ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर हैं करीम

फिल्म निर्माता करीम मोरानी सुपर स्टार शाहरूख खान के बेहद करीबी दोस्त हैं और शाहरूख की ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ सहित कई बडी फिल्मों के निर्माता रहे चुके हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस संक्रमित हुई थी जिसके बाद हडकंप मच गया था और अब निर्माता करीम व उनकी बेटियों के कोरोना होने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सकते में है।

COMMENT