पीएम के संबोधन के बाद कांग्रेस का बयान- ‘अर्थव्‍यवस्‍था के लिए कोई ठोस बात नहीं की’

Views : 2570  |  3 minutes read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज देश को संबोधित कर लॉकडाउन 3 मई तक आगे बढाने के निर्णय के बाद कांग्रेस पार्टी की तरफ से मीडिया में बयान आए हैं। कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि देश 20 दिन का लॉकडाउन भी मानेगा लेकिन भाषण में जीविका का मुद्दा गायब रहा और संबोधन को केवल एक बयानबाजी बताया है।

पीएम के भाषण में गरीब व कारोबारियों के लिए बात नहीं-सिंघवी

इस मामले में कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा है कि पीएम के भाषण में कुछ विशेष बात नहीं थी और वित्तीय पैकेज की भी घोषणा नहीं की गई है और मध्यम वर्ग,कारोबारियों व गरीबों के लिए कोई बात नहीं की।

गरीबों को 40 दिन के लिए अपना इंतजाम खुद करने के लिए छोड़ा- चिदंबरम

इधर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा है कि देश के गरीब लोगों को 40 दिन के लिए अपना इंतजाम खुद के स्तर पर करने के लिए छोड दिया गया है। चिंदबरम सहित कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि हम इस निर्णय का समर्थन तो करते हैं लेकिन पीएम के भाषण में वित्तीय पैकेज,अर्थव्यवस्था को उबारने जैसे ठोस कदमों का कोई जिक्र नहीं किया गया।

Read More: लॉकडाउन में बच्चे हुए चिड़चिड़े व बदलने लगा व्यवहार, इस तरह समझाएं

कांग्रेस के ये नेता बोले-कोरोना से लड़ने के लिए देश का रोडमैप कहा है

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ अन्य नेताओं ने भी केंद्र सरकार पर आरोप लगाए हैं। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा है कि पीएम ने देशवासियों को बताया कि वह उनसे क्या उम्मीद करते हैं लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि सरकार क्या कर रही है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला ने भी सवाल पूछ कर कहा है कि कोरोना से लड़ने के लिए देश का रोडमैप कहा है और कहा है कि नेतृत्व का मतलब यह भी है कि देश के लोगों के प्रति सरकार अपनी जवाबदेही व कर्तव्य को भी निभाएं।

COMMENT