दूसरी किस्त के एलान पर बोले कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला- ‘खोदा पहाड़, निकला जुमला’

Views : 1216  |  3 minutes read

कोरोना संकट काल व लॉकडाउन में अर्थव्यवस्था को स्पीड देने के लिए मोदी सरकार विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणाएं कर रही है और आज गुरूवार को भी इस पैकेज की दूसरी किस्त की घोषणाएं की गई जिस पर कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर इसे खोदा पहाड़, निकला जुमला बताया है।

सुरजेवाला ने किया ये ट्वीट

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज दूसरे दिन विशेष पैकेज के तहत दूसरी किस्त की घोषणाएं की हैं। इसके बाद कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया और लिखा कि खोदा पहाड़, निकला जुमला। दूसरी तरफ आप पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भी ट्वीट कर तंस कसा है।

एमपी सीएम शिवराज बोले- सरकार ने खोला खजाना

इधर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मोदी सरकार के पैकेज की दूसरी किस्त पर कहा है कि सरकार ने गरीबों के लिए खजाना खोल दिया है और प्रवासी मजदूरों के लिए वन नेशन वन राशन कार्ड एक क्रांतिकारी योजना साबित होगी।

वित्त मंत्री ने आज किया था ऐलान

गौरतलब है कि पीएम मोदी के 20 लाख करोड रूपये के आर्थिक पैकेज की घोषणा के बाद आज दूसरी किस्त की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने घोषणा की थी। इस घोषणा में आज मुख्य तौर पर प्रवासी मजदूरों,गरीब व किसानों पर फोकस किया गया है।

COMMENT