Movie Trailer: बेहद दर्दनाक और इमोशनल है दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर

Views : 1804  |  0 minutes read

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शादी के बाद फिल्म ‘छपाक’ से सिने पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका एक एसिड सरवाइवर का किरदार निभा रही है। फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड सरवाइवर मिताली के रोल में नजर आएंगी।

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो यह इमोशन और दर्द से भरपूर है। लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर जो काफी बोल्ड और पॉवरफुल नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म के ट्रेलर को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। ट्रेलर में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग और लुक रोंगटे खड़े कर देने वाला है। ट्रेलर में कई ऐसे सीन है जो दर्शकों को अंदर तक हिला देने वाले हैं। कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर इमोशनल कर देने वाला है।

छपाक से शानदार होगा दीपिका का कमबैक

बता दें कि दीपिका ने पिछले साल रणवीर सिंह के साथ शादी की है। शादी के बाद से ही उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों से दूरी बना ली थी। उनकी आखिरी फिल्म ‘पद्मावत’ थी। फैंस भी दीपिका की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म छपाक से दीपिका कमबैक करने जा रही हैं।

दरअसल फिल्म का कुछ समय पहले ही पोस्टर रिलीज हुआ था। जिसमें दीपिका को पहचानना काफी मुश्किल था। पोस्टर से बिल्कुल अंदाजा नहीं लगाया जा रहा था कि फिल्म का ट्रेलर इतना जबरदस्त होगा। फिल्म में दीपिका की एक्टिंग देखने लायक होगी। एक एसिड सरवाइवर का किरदार निभाना दीपिका के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण था। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर…

COMMENT