बॉलीवुड एक्टर तेजस डी पर्वतकार का मात्र 42 साल की उम्र में हुआ निधन

Views : 601  |  3 minutes read
Actor-Tejas-D-Parvatkar

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संकट के बीच साल 2020 भारतीय मनोरंजन जगत के लिए बेहद दुखद रहा है। पिछले कुछ वक्त में भारतीय सिनेमा से जुड़े कई सितारों ने इस दुनिया को अचानक अलविदा दिया। अब हिंदी सिनेमा को एक और झटका लगा है। दरअसल, बॉलीवुड और मराठी एक्टर तेजस डी पर्वतकार का मात्र 42 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर सत्यजीत दुबे ने सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की है, हालांकि तेजस की मौत की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

मराठी राइटर और एक्टर पीएल देशपांडे के फैन थे तेजस

बॉलीवुड अभिनेता सत्यजीत दुबे ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि तेजस डी पर्वतकार इस दुनिया छोड़कर चले गए हैं। सत्यजीत दुबे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘एक और को-स्टार, दोस्त तेजस डी पर्वतकार को खो दिया। सज्जन आत्मा जो कि हमेशा अपने साहित्य के प्यार को लेकर बातें करता था.. उनकी पर्ला ईस्ट स्टोरी, नाटक और थिएटर की बातें। तेजस डी पर्वतकार मराठी राइटर और एक्टर पीएल देशपांडे के बहुत बड़े फैन थे।’ सत्यजीत दुबे ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘हम साथ में शूटिंग करते और सेट पर काफी चिल करते थे। धीरे से उनकी आवाज आती थी, दुबे साहब अभी शूट में टाइम है चलो चाय-सुट्टा ब्रेक लेते हैं। भाई मैं आपको बहुत मिस करूंगा। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे।’

गौरतलब है कि बीते कुछ वक्त में कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। इन बॉलीवुड से जुड़े कलाकारों में इरफान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, योगेश, वाजिद खान सहित कई और नाम शामिल हैं। एक तरफ फैंस और दोस्त जहां इन सितारों को सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं, तो वहीं साल 2020 को कोस भी रहे हैं।

Read More: 16 वर्षीय टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने किया सुसाइड

संजय दत्त के साथ फिल्म ‘प्रस्थानम’ में किया था काम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर तेजस डी पर्वतकार बॉलीवुड के वेटरन एक्टर संजय दत्त, अली फजल के साथ फिल्म ‘प्रस्थानम’ में नजर आ चुके थे। इसके अलावा वह वर्ष 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘मुंबई च राजा’, साल 2004 में ‘हवा आने दे’ और 2014 में फिल्म ‘सनराइज’ में नज़र आ चुके थे। उन्होंने वर्ष 2008 में हुए मुंबई हमले पर आधारित वेब सीरीज ‘मुंबई डायरीज’ 26/11 में भी काम किया था।

COMMENT