16 वर्षीय टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने किया सुसाइड

Views : 893  |  3 minutes read
Siya-Kakkar-Suicide

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से एक के बाद एक हैरान कर देने वाली ख़बर आ रही है। ताज़ा मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, 16 वर्षीय टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने गुरुवार को सुसाइड कर लिया है। सिया ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस मामले की पुलिस जांच कर रही है। सिया कक्कड़ ने हाल ही में सुसाइड से पहले इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक डांस वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें वो पंजाबी गाने पर डांस करती दिख रही हैं।

Siya-Kakkar-Tik-Toker

बुधवार रात को मैनेजर अर्जुन से अच्छे मूड में की बात

सिया कक्कड़ के मैनेजर अर्जुन सरीन के मुताबिक, बुधवार रात को उनकी एक गाने के सिलसिले में सिया से बात हुई थी। उस वक्त वह अच्छे मूड में लग रही थीं और एकदम ठीक थीं। उनके मैनेजर ने बताया उन्हें भी नहीं पता आखिर अचानक ऐसा क्या हुआ, जिसकी वजह से सिया ने ये कदम उठाया। आपको जानकारी के लिए बता दें कि इंस्टाग्राम पर सिया कक्कड़ के 91 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं, शॉर्ट वीडियो शेयरिंग ऐप टिक-टॉक पर उनके 1.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

Read More: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी चार युवा फैंस ने किया सुसाइड

उल्लेखनीय है कि हाल में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सिंह बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले थे और एक मध्यमवर्गीय परिवार से मुंबई आकर फिल्मी दुनिया में अपनी खास पहचान बनाई थी। उनके सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस अभी छानबीन कर रही है। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के लाखों फैंस उनके शोक में अभी तक डूबे हुए हैं।

COMMENT