बर्थडे स्पेशल: पंकज त्रिपाठी का तस्वीरों में ये अंदाज़ देखकर चौंक जाएंगी लड़कियां

Views : 2477  |  3 minutes read
Pankaj-Tripathi-Biography

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 5 सितम्बर, 1976 को बिहार के गोपालगंज जिले के बेलसंड गांव में एक किसान परिवार में हुआ। उनके माता-पिता की चार संतानों में दो भाई और दो बहनें हैं। पकंज ने अपनी शुरूआती पढ़ाई पटना से की है। साल 2018 में अपने दमदार अभिनय के दम पर नेशनल अवॉर्ड पाने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी को एक मैग्जीन के कवर पेज पर जगह दी।

प्रतिष्ठित मैग्जीन ‘द वीक’ ने जनवरी माह के संस्करण के लिए पंकज ने अपना खास फोटोशूट कराया, जहां पहली बार इस बार 42 वर्षीय एक्टर ने बता दिया कि वो हॉटनैस के मामले में भी किसी बड़े एक्टर से कम नहीं है। इस शानदार फोटोशूट में पकंज पूरे मैच्योर मॉडल की तरह दिख रहे हैं, उनको माफिया लूक दिया गया है। सीधे सादे और साधारण से दिखने वाला इस असाधारण एक्टर का ये फोटोशूट जाने माने फोटोग्राफर प्रभात शेट्टी ने किया है।

नीचे देखिए तस्वीरें

बिहार के एक छोटे से गांव जहां आज भी बिजली नहीं आती है वहां से मुंबई और फिर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले पंकज त्रिपाठी के लिए साल 2018 शानदार रहा है जहां उन्होंने अपने अभिनय के दम पर ना सिर्फ सिनेमा बल्कि इंटरनेट पर भी धूम मचाई।

पंकज को हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है और 2018 में वो ‘स्त्री’, ‘मिर्जापुर’, ‘सेक्रेड गेम्स’ जैसी वेब सीरीज और फिल्मों में नजर आए थे।

पंकज त्रिपाठी

COMMENT