बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की तबीयत खराब, अस्पताल में कराया भर्ती

Views : 4870  |  3 minutes read
Irrfan-Khan-Actor

बॉलीवुड के सुपर क्लास एक्टर इरफान खान के फैंस के लिए अच्छी ख़बर नहीं है। पिछले लंबे वक्त से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी से जूझ रहे इरफान की तबीयत अचानक ज्यादा खराब हो गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। एक्टर को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि, अभी इरफान खान के स्वास्थ्य को लेकर और जानकारी आनी बाकी है।

Irrfan-Khan

लॉकडाउन में मां के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच सके

इससे पहले बताया जा रहा था कि एक्टर इरफान खान विदेश में हैं। उनके करीबी दोस्तों तक को ये जानकारी नहीं थी कि इरफान कहां है। लेकिन अब स्पष्ट हो गया है कि एक्टर मुंबई में हैं। हाल ही में उनकी बुजुर्ग मां का भी जयपुर में इंतकाल हो गया था, लेकिन देश में कोरोना रोकने के लिए चल रहे लॉकडाउन की वजह से वो जयपुर अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच सके थे।

Read More: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की मां का निधन, जयपुर में ली अंतिम सांस

आपको जानकारी के लिए बता दें, हिंदी सिनेमा के अलावा हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके इरफान खान बीते दो साल के गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। उन्हें न्यूरो एंड्रोक्राइन ट्यूमर नामक एक गंभीर बीमारी है, जिसका पिछले दो साल से वे लंदन में इलाज करा रहे हैं। हालांकि, इरफान कुछ वक्त पहले ही करीना कपूर और राधिका मदान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नज़र आए थे। लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान भी इरफान लंदन से आते-जाते रहते थे। इससे पहले उनकी आखिरी बार वर्ष 2018 में रिलीज़ हुई ‘कारवां’ थी। हालिया रिलीज़ ‘अंग्रेजी मीडियम’ में इरफान खान की अदाकारी को क्रिटिक्स और बॉलीवुड के कई स्टार्स से तारीफें मिली है।

COMMENT