बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ट्विटर पर इस वजह से किए जा रहे ट्रोल

Views : 4232  |  3 minutes read
Actor-Aamir-Khan

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग का कुछ हिस्सा लॉकडाउन की वजह से बाकी रह गया था। इसके बाद अब आमिर बाकी शूटिंग पूरी करने के लिए तुर्की पहुंच चुके हैं। हाल ही में उन्होंने तुर्की की प्रथम महिला यानी राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगान से मुलाकात की। लेकिन इन दोनों की इस मुलाकात से बड़ी संख्या में भारतीय नाखुश हैं। इसके बाद से सोशल मीडिया खासकर ट्विटर पर एक्टर आमिर खान को जमकर ट्रोल किया जाने लगा। दरअसल, इसकी वजह ये है कि तुर्की कई अहम फैसलों पर भारत का विरोध करता रहा है और भारत का दुश्मन देश पाकिस्तान को खुलकर समर्थन करता है।

ट्विटर पर आमिर के लिए ऐसा है भारतीय यूजर्स का रिएक्शन

तुर्की की प्रथम महिला से मुलाकात के बाद एक यूजर ने एक्टर आमिर खान को ट्रोल करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘आमिर खान ने स्वतंत्रा दिवस की शुभकामनाएं नहीं दी, लेकिन उनके पास तुर्की की प्रथम महिला के साथ वक्त बिताने का काफी समय था। लग रहा है कि किरण और आमिर को अपना नया घर मिल गया है, क्योंकि भारत असहिष्णु है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आज के समय में तुर्की का रुख पूरी तरह से भारत विरोधी है। सरकार ने किसी भी तरह की तुर्की यात्रा के लिए सलाह नहीं दी है।

भारत के एक सुपरस्टार ने टर्किश फर्स्ट लेडी के साथ मुलाकात की है। इसे एंटी नेशनल न बोले तो क्या बोलें?’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हमें जल्द पुनर्विचार करने की आवश्यकता है, जिन्हें हम हीरो कहते हैं और जिन्हें हम अपनी मेहनत की कमाई देते हैं। क्या बॉलीवुड सितारों को ऐसे देशों को एक मजबूत संदेश देने में कोई भूमिका नहीं होनी चाहिए? आमिर खान यह निराशाजनक है।’

Read More: बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर निशिकांत कामत का 50 साल की उम्र में निधन

अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज़ डेट का ऐलान किया गया था। अब यह फिल्म अगले साल यानी 2021 के क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी। गौरतलब है कि वैश्विक महामारी कोरोना को देखते हुए ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग रोकनी पड़ी थी। पहले ‘लाल सिंह चड्ढा’ इसी साल क्रिसमस पर रिलीज़ होनी थी। इस फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन है, जबकि फिल्म का निर्माण वॉयकाम 18 स्टूडियोज और खुद आमिर खान कर रहे हैं।

COMMENT