भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर दी यह सलाह

Views : 1112  |  3 minutes read
Sonia-Gandhi-Vs-JP-Nadda

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर में वायरस का कहर पिछले करीब एक महीने से लगातार जारी है, लेकिन कोरोना पर हो रही राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से की गई पार्टी कार्यसमिति की बैठक को लेकर मंगलवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें एक पत्र लिखा और राजनीति ना करने की सलाह दी है। नड्डा ने सोनिया को पत्र लिखकर कहा कि मौजूदा कोरोना संकट काल में कांग्रेस के आचरण से दुखी हूं, लेकिन आश्चर्य नहीं हूं। उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि आप ही की पार्टी के कुछ लोग ग्राउंड पर लोगों की मदद करने में सराहनीय काम कर रहे हैं, लेकिन आपकी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की नकारात्मकता की वजह से उन लोगों की मेहनत बेकार हो जाती है।

कांग्रेस के शीर्ष नेता लोगों को गलता सूचना देने पर रोक लगाएंगे?

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने पत्र में लिखा कि एक तरफ जहां भारत कोविड-19 की खतरनाक लहर से जूझ रहा है, क्या इस समय कांग्रेस के शीर्ष नेता लोगों को गलता सूचना देने, बेकार में घबराहट पैदा करने पर रोक लगाएंगे? नड्डा ने अपने पत्र में लिखा कि जिन राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में भाजपा की सरकार है, वहां हमने गरीब और वंचित वर्ग के लोगों की मदद करने के लिए मुफ्त में वैक्सीन लगाने का ऐलान किया है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से सवाल करते हुए पत्र में आगे लिखा कि क्या कांग्रेस अपने राज्यों में ऐसे लोगों की मदद करने के लिए मुफ्त वैक्सीन देने का ऐलान करेगी? आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी कार्यसमिति की बैठक में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था। इस बैठक में कांग्रेस ने पार्टी अध्यक्ष पद के लिए 23 जून को होने वाले चुनावों को स्थगित करने का फैसला लिया है। पार्टी ने लगातार तीसरी बार अध्यक्ष पद के चुनावों को रद्द कर दिया है।

Read: कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव 23 जून को भी नहीं होगा, इस कारण पार्टी ने लिया फैसला

COMMENT