शादी के 30 साल बाद भाग्यश्री ने किया खुलासा, डेढ़ साल तक पति से अलग रही थी

Views : 1713  |  3 min. read

सलमान खान की मैनें प्यार किया से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के ठीक बाद, भाग्यश्री ने 1990 में अपने करीबी दोस्त बिजनेसमैन हिमालय दासानी से शादी कर सभी को चौंका दिया। शादी के बाद उन्होंने फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली और शायद ही किसी फिल्म का हिस्सा बनी। उन्होंने अपना पूरा समय शादीशुदा जिंदगी को संवारने में किया। अब, हाल ही में आयोजित एक कार्यक्रम में, भाग्यश्री ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया।

डेढ़ साल तक अलग रहे थे दोनों

उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी में एक दौर वो भी आया जब वह कुछ समय के लिए अपने पति से अलग हो गई थी। अभिनेत्री ने कहा, “हाँ, हिमालय जी मेरा पहला प्यार थे और हाँ, मैंने उनसे शादी भी की। लेकिन एक अरसा ऐसा भी आया जब हम जुदा हो गये थे। उस समय मुझ महसूस हुआ कि क्या होता अगर वो मुझे लाइफ में नहीं मिलते और मैं किसी और से शादी कर लेती। मुझे आज भी वो याद आता है तो डर लगता है। हम करीब डेढ़ साल तक अलग रहे।”

वीडियो में किया बड़ा खुलासा

बता दें कि भाग्यश्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी मैरिड लाइफ से जुड़ा ये खुलासा करती नजर आ रही है। भाग्यश्री और हिमालय दासानी एक दुसरे को स्कूल के दिनों से जानते थे। भाग्यश्री ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर हिमालय से शादी की।

कुछ समय पहले ही इनके बेटे अभिमन्यु दासानी ने 2018 में आई फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अभिमन्यु अब जल्द ही शिल्पा शेट्टी और शर्ली सेतिया के साथ फिल्म निकम्मा में नजर आएं। इसके अलावा मृणाल ठाकुर, परेश रावल और शरमन जोशी के साथ फिल्म आंख मिचोली में दिखाई देंगे।

COMMENT