कौन हैं लिन लेशराम जिससे जल्द शादी करेंगे एक्टर रणदीप हुड्‌डा?

Views : 1608  |  3 minutes read
Randeep-Hooda-and-Lin-Laishram

अपने सशक्त अभिनय से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुके एक्टर रणदीप हुड्‌डा जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लेशराम से शादी करने जा रहे हैं। 4 साल डेट करने के बाद अब ये दोनों अपने प्यार भरे रिश्ते को शादी में बदलने वाले हैं। 19 दिसंबर, 1988 को मणिपुर के इम्फाल में जन्मी लिन लेशराम पेशे से इंटरनेशनल मॉडल, एक्टर और आंत्रप्रन्योर हैं। वह बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणदीप हुड्‌डा और लिन लेशराम 2016 से रिलेशनशिप में हैं।

actor-randeep-hooda

गर्लफ्रेंड को फैमिली से मिलाने वाले हैं रणवीर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणदीप हुड्‌डा शादी के लिए अपनी गर्लफ्रेंड लिन लेशराम को अब जल्द ही अपने परिवार और बहन डॉक्टर अंजली सांगवान से मिलाने के लिए हरियाणा लाने वाले हैं। वर्ष 2018 में रणदीप और लिन नई दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में मैच देखते नजर आए थे। वैसे रणदीप हुड्‌डा करीब 2 साल पहले लिन की मुलाकात अपनी बहन अंजली से करा चुके हैं।

शाहरुख और प्रियंका के साथ कर चुकी है फिल्म

31 वर्षीय लिन लेशराम साल 2014 में रिलीज हुई प्रियंका चोपड़ा स्टारर ‘मैरी कॉम’ में अहम किरदार निभा चुकी है। इसके अलावा उन्होंने शाहरुख ख़ान की ‘ओम शांति ओम’, ‘रंगून’, ‘उमरिका’, ‘अवा मारिया’ और एक शॉर्ट फिल्म में काम किया है। वह नसरुद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप ‘मोटली’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। लिन के बारे में दिलचस्प बात यह है कि वह कई ओलिंपियन देने वाली टाटा आर्चरी एकेडमी, जमशेदपुर से प्रशिक्षित है। वह चंडीगढ़ में आयोजित हुई वर्ष 1998 की नेशनल जूनियर आर्चरी चैंपियनशिप की विजेता रही है। लिन लेशराम ने अपनी ज्वैलरी लाइन ‘शामू सना’ चलाती है, जिसकी शुरुआत मार्च 2017 में की।

Read More: भारतीय फिल्म ‘ट्रिस्ट विथ डेस्टिनी’ का ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में होगा वर्ल्ड प्रीमियर

रणदीप हुड्‌डा की बात करें तो वह हाल ही में प्रसिद्ध डायरेक्टर इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘लव आजकल’ में अहम किरदार निभाते नज़र आए थे। इससे पहले वे साल 2018 में आई टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर ‘बाग़ी 2’ में दिखे थे। अब रणदीप ईद के मौके पर रिलीज होने वाली सलमान ख़ान की ‘राधे’ में ख़ास भूमिका में दिखेंगे।

View this post on Instagram

Mama & Baba ❤️

A post shared by Lin Laishram (@linlaishram) on

COMMENT