‘भूल भुलैया-2’ के सेट से कार्तिक आर्यन और कियारा का वीडियो लीक, यहां देखें

Views : 4744  |  3 minutes read
Bhool-Bhulaiyaa-2-Movie

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘लव आजकल’ कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी। हालांकि, पिछला साल दोनों के लिए ही अच्छा रहा था। सारा जहां अपने अप​कमिंग प्रोजेक्ट ‘अतरंगी रे’ की तैयारी कर रही हैं, वहीं कार्तिक आर्यन इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल प्ले करती नज़र आएंगी।

इस फिल्म की शूटिंग जयपुर में चल रही हैं, जहां से शूटिंग की कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। सेट से सामने आई वीडियो में कार्तिक और कियारा आडवाणी रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में रोमांटिक डांस करते नज़र आए

जयपुर में शूटिंग के दौरान की कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की वीडियो एक फैन पेज से शेयर की गई है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कार्तिक अपनी को-स्टार कियारा को गोद में उठाकर डांस करते हुए घूम रहे हैं। ये वीडियो जयपुर के एक किले की है। सामने आए लुक में कियारा नारंगी रंग के ब्लाउज के साथ सिल्वर रंग का खूबसूरत लहंगा पहनी हुई हैं, वहीं कार्तिक ने भी ट्रेडिशनल कुर्ता पहना हुआ है।

Read More: भाई की शादी में छाई श्वेता तिवारी, तस्वीरों में देखें मां-बेटी की खूबसूरत बॉन्डिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ वर्ष 2007 में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित यह फिल्म इसी साल 31 जुलाई को वर्ल्ड वाइड रिलीज़ की जाएगी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन 2020 में ‘दोस्ताना-2’ और ‘लुका छुपी-2’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग करते नज़र आएंगे।

https://www.instagram.com/p/B9EhMjghy99/?utm_source=ig_web_copy_link

 

COMMENT