बेबी बंप के साथ समीरा का अंडर वॉटर फोटोशूट हो रहा वायरल

Views : 3543  |  0 minutes read

समीरा रेड्डी को कुछ दिनों पहले ट्रोलर्स ने उनके एक फोटोशूट के लिए ट्रोल किया था जिसमें वे बेबी बंप के साथ नज़र आ रही थीं। उनके फोटोज पर कई लोगों ने बुरे कमेंट्स किए थे लेकिन समीरा इस बात की परवाह नहीं करतीं। समीरा अपना यह पीरियड एंजॉय करना चाहती हैं और उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कह रहे हैं। अपने एक इंटरव्यू में वे कह चुकी हैं कि हर कोई प्रेगनेंसी में करीना कपूर जैसा नहीं लग सकता लेकिन मुझे अपने ​प्रजेंट फिगर से कोई प्रॉब्लम नहीं है तो लोगों को क्या दिक्कत है।

https://www.instagram.com/p/BzfP1QHHUb9/?utm_source=ig_web_copy_link

अब एक बार समीरा लोगों की नज़रों में हैं। इस बार फिर से उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटोज खिंचवाए हैं लेकिन इस बार खास बात यह है कि उन्होंने यह शूट अंडर वॉटर करवाया है। अपने इस शूट की फोटोज समीरा ने सोशल साइट पर शेयर की हैं जो वायरल हो चुकी हैं। समीरा ने बिकिनी पहनकर बोल्ड पोज दिए हैं जिसमें वे काफी डिफरेंट लग रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BzfH9tiHKnG/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/BzfEeQ7nGyt/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/BzfBZX-HRYn/?utm_source=ig_web_copy_link

फोटोज शेयर करते हुए समीरा ने लिखा ‘मैं अपने प्रेग्नेंसी के 9 वें महीने में बंप की सुंदरता का जश्न मनाना चाहती थी। एक ऐसे समय में जब हम सबसे कमजोर, थके हुए, डरे हुए, उत्साहित और सबसे सुंदर महसूस करते हैं। मैं इसे आप लोगों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं और मुझे पता है कि सकारात्मकता फील होगी।क्योंकि हम सभी अपने जीवन के विभिन्न फेज में यूनिक साइज में होते हैं। हमें हर स्तर पर खुद को प्यार और स्वीकार करने की आवश्यकता है। #imperfectlyperfect. @luminousdeep आप बेहद शानदार हैं और आप सुपर प्रतिभाशाली हैं! धन्यवाद।’

https://www.instagram.com/p/BzZ9K0hnmB-/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब है कि समीरा जुलाई में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। इससे पहले उनका एक बेटा है।

COMMENT