ये रही वो ऑरेंज जर्सी जिस पर कांग्रेस वालों ने हंगामा किया था

Views : 4453  |  0 minutes read

वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया की परफॉरमेंस काफी अच्छी चल रही है। अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम ने कुल 6 मुकाबलों में 5 मैचों में जीत हासिल की है। टीम इंडिया सेमीफाइनल पहुंचने के बिल्कुल करीब है। भारत का अगला मुकाबला मेजबान टीम इंग्लैड से रविवार को होगा। दोनों ही टीमों की जर्सी का रंग मिलता-जुलता है, जिसकी वजह से इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम नए कलेवर के साथ नई जर्सी में उतरने को तैयार है। इस आरेंज जर्सी में टीम इंडिया का फर्स्ट लुक इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

अभी वायरल हुई तस्वीरों में कप्तान विराट कोहली,  महेंद्र सिंह धोनी और उनके अन्य क्रिकेट खिलाडी नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम ने नई जर्सी में फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीर इंटरनेट पर काफी धूम मचा रही है। रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ भारत अपना 7वां मैच खेलेगी। यदि वह यह मैच जीत जाता है तो सेमीफाइनल में जगह पक्की हो जाएगी। वहीं वर्ल्ड कप की दावेदार टीम मानी जा रही इंग्लैंड अभी तक सिर्फ 8 प्वाइंट के साथ चौथे स्थान पर है। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए इंग्लैंड को अभी दो मैच जीतने होंगे।

इंग्लैंड को अभी तक पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ हार का सामने करना पड़ा। पांचवे स्थान पर बांग्लादेश की टीम है, जबकि पाकिस्तान 6वें स्थान पर है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ श्रीलंका अपना मैच गंवाने के बाद सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुका है। देखना होगा कि इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम नई जर्सी के साथ क्या विजय रथ जारी रखेगी या फिर इंग्लैंड जीत के साथ अपनी दावेदारी कायम बरकरार रखेगा।

https://www.instagram.com/p/BzQzO8EArLx/?utm_source=ig_web_copy_link

COMMENT